A
Hindi News वायरल न्‍यूज कौन था यह शख्स जिसने अंबानी के फंक्शन में रणबीर कपूर को दिया था बिजनेस कार्ड, Video पर लोगों ने खूब लिए थे मजे

कौन था यह शख्स जिसने अंबानी के फंक्शन में रणबीर कपूर को दिया था बिजनेस कार्ड, Video पर लोगों ने खूब लिए थे मजे

अनंत अंबानी की शादी के दौरान शादी में शामिल होने आए तमाम मशहूर हस्तियों के वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुए। लेकिन इन सबके बीच एक ऐसा भी वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक शख्स रणबीर कपूर को अपना बिजनेस कार्ड देता हुआ दिखाई दिया था। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का यहीं सवाल था कि आखिर यह शख्स है कौन?

कौन है यह शख्स, जो रणबीर कपूर को अपना बिजनेस कार्ड दे रहा है- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कौन है यह शख्स, जो रणबीर कपूर को अपना बिजनेस कार्ड दे रहा है

इस वक्त सोशल मीडिया अनंत अंबानी की शादी के वीडियोज़ से भरा हुआ है। शादी सामरोह में अंबानी परिवार ने देश और विदेश के सभी जाने-माने हस्तियों को निमंत्रण दिया था। उनके निमंत्रण पर देश-विदेश के सभी मशहूर हस्तियां उनके यहां पहुंची थी। जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। इसी क्रम में एक और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। लगभग हर वीडियो में तमाम मशहूर हस्तियों को शादी में झूमते-गाते देखा गया लेकिन इस वीडियो में अलग ही सीन देखने को मिला।

शख्स ने रणबीर कपूर को दिया था अपना बिजनेस कार्ड

यह वायरल वीडियो अनंत अंबानी की शादी के दौरान की है। जहां एक तरफ लोग शादी में नाचने-गाने में मशगूल थे तो दूसरी तरफ एक शख्स रणबीर कपूर के साथ अपनी नजदिकियां बढ़ाते देखा गया। वीडियो में शख्स रणबीर कपूर से बात करते हुए दिख रहा था और फिर थोड़ी ही देर में वह अपना बिजनेस कार्ड निकालता है और रणबीर कपूर को थमा देता है। यह नजारा देख लोग इस शख्स के मजे लेने लगे। किसी ने कहा कि नाच-गाना तो होते रहेगा लेकिन अपना बिजनेस नहीं रुकना चाहिए। कुछ लोगों ने कहा कि ये है असली सेल्स मैन। 

कौन था यह शख्स

वीडियो जब वायरल हुआ तो सभी लोगों के मन में एक ही सवाल था कि आखिर ये शख्स है कौन जो अनंत अंबानी की शादी में रणबीर कपूर को अपना बिजनेस कार्ड थमा रहा है। लोगों के रिएक्शन्स के साथ आरहे इस सवाल के लिए जब जांच-पड़ताल की गई तो पता चला कि यह शख्स एक दिल का डॉक्टर है और इसका नाम डॉ विवेक गुप्ता है। डॉ विवेक गुप्ता देश के जाने माने हार्ट सर्जन हैं। उनकी लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, वह दिल्ली में अपोलो हॉस्पिटल्स की इंद्रप्रस्थ ब्रांच से जुड़े हुए हैं और वरिष्ठ इंटरनेशनल कार्डियोलॉजिस्ट के रूप में जाने जाते हैं। 12 जुलाई को जब अनंत की शादी थी, तब मेहमान के तौर पर तमाम बड़ी हस्तियों के साथ डॉ विवेक गुप्ता भी मौजूद थे। इसी मौके का फायदा उठाकर वह रणबीर कपूर से भी मिल लिए और उन्हें अपना बिजनेस कार्ड भी दे दिया। रणबीर कपूर को अपना बिजनेस कार्ड देते हुए डॉक्टर साहब का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वीडियो को उन्होंने अपने Youtube चैनल पर भी शेयर किया है।

Image Source : Social Mediaमोदी जी के साथ फोटो खिंचवाते डॉ विवेक गुप्ता

मोदी समेत तमाम बड़ी हस्तियों के साथ क्लिक करवा चुके हैं फोटो

डॉ विवेक गुप्ता कोई छोटे-मोटे इंसान नहीं बल्कि देश के जाने-माने कार्डियोलॉजिस्ट हैं। इससे पहले उन्होंने कई जानी-मानी हस्तियों के साथ फोटो खिंचवाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भी डॉ विवेक गुप्ता मौजूद थे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी फोटो क्लिक करवाई थी। उस वक्त मुकेश अंबानी भी परिवार समेत राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे। तब डॉ विवेक गुप्ता ने मुकेश अंबानी के साथ भी सेल्फी ली थी। इसके अलावा उन्होंने अखिलेश यादव के साथ भी फोटो खिंचवाई है।

Image Source : Social Mediaमोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुए थे डॉ विवेक गुप्ता

Image Source : Social Mediaअखिलेश यादव के साथ डॉ विवेक गुप्ता

ये भी पढ़ें:

सामने आया मौत का Live Video, कर्नाटक में हुए इस सड़क हादसे में गई थी 3 लोगों की जान, दो बुरी तरह थे घायल

लोहे की सीढ़ी खींच रहा था शख्स, अचानक छत पर खड़े ही खड़े बन गया राख, Video देख लोगों ने कहा- ऐसी मौत किसी को न मिले