A
Hindi News वायरल न्‍यूज चिंपैंजी को सिगरेट पीना किसने सिखा दिया? Video देखने के बाद अपनी आंखों पर नहीं करोगे यकीन

चिंपैंजी को सिगरेट पीना किसने सिखा दिया? Video देखने के बाद अपनी आंखों पर नहीं करोगे यकीन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको हैरान कर देगा। वीडियो में एक चिंपैंजी बैठकर सिगरेट पीता हुआ नजर आ रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सिगरेट पीता हुआ दिखा चिंपैंजी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या दिख जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन कुछ नया और अनोखा वीडियो देखने को मिल ही जाता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डांस, लड़ाई और रील बनाते लोगों के वीडियो तो हर रोज वायरल होते हैं। मगर कभी-कभी जानवरों से जुड़ा कोई ऐसा वीडियो वायरल हो जाता है जिसे देखने के बाद इंसान को उसपर आसानी से यकीन नहीं होता है। अभी चिंपैंजी का एक एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। आइए फिर आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान होने वाले हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक चिंपैंजी जू के अंदर बैठा हुआ है। उसके पास एक जलता हुआ सिगरेट है जिसे वो पी रहा है और मुंह से धुआँ भी छोड़ रहा है। आपने चिंपैंजी को शायद ही ऐसी हरकत करते हुए कभी देखा होगा। ऐसा भी हो सकता है कि किसी इंसान ने उसे सिगरेट जलाकर दे दी और फिर चिंपैंजी उसे पी रहा है। वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई मगर वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर zhanghan_space नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 28 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- उसकी आंखें देखो, वो काफी उदास है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह पशु दुर्व्यवहार है। तीसरे यूजर ने लिखा- इसे मजाक में मत लो। चौथे यूजर ने लिखा- यह काफी दुखद है कि हम कैसी दुनिया में रह रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

फूड एक्सपेरिमेंट के नाम पर ये क्या चल रहा है? महिला ने बना दिया मटन कीमा वाला केक, देखें Video

इसके आगे तो ढिंचैक पूजा भी फेल है! लड़की का गाना सुनकर आप बंद कर लेंगे अपने कान, देखें Video