A
Hindi News वायरल न्‍यूज गर्मी से बचने के लिए ऐसा कौन करता है भाई? वायरल Video को देखकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे

गर्मी से बचने के लिए ऐसा कौन करता है भाई? वायरल Video को देखकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे

कभी-कभी कुछ लोग ऐसा तगड़ा जुगाड़ कर लेते हैं कि उसे देखने के बाद हर इंसान हैरान हो जाए। ऐसा ही एक लड़के ने गर्मी से बचने के लिए जुगाड़ लगाया जिसका वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ऐसा जुगाड़ कभी देखा है?

सोशल मीडिया पर दिनभर कुछ ना कुछ तो वायरल होता ही रहता है। कभी डांस करते लोगों का वीडियो वायरल हो जाएगा तो कभी सीट के लिए झगड़ते लोगों का वीडियो वायरल हो जाएगा। इसके अलावा कुछ रील्स भी वायरल होते हैं जिसमें लोग अजीबो-गरीब हरकत करते हुए नजर आएंगे। ऐसे रील्स देखने के बाद लोग ऑनलाइन ही इनकी क्लास भी लगाते हैं। कुछ मिलाकर बात यह है कि सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। हम अगर अभी की बात करें तो अभी एक जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे। अब ऐसा क्यों है, वह जानने के लिए आप इस खबर को अंत तक पढ़ें।

ऐसा जुगाड़ पहले नहीं देखा होगा

अभी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स अपने जुगाड़ के साथ मार्केट में घूम रहा है। उस लड़के ने गर्मी से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ किया है जिसने मार्केट में हर किसी का ध्यान खींचा। दरअसल उस शख्स ने अपनी स्कूटी के आगे वाले स्पेस में एक पानी का कंटेनर रखा हुआ है। उसमें उसने एक पाइप लगा दिया है और सबसे ऊपर एक नल लगाया है जिसमें से फव्वारे जैसा पानी निकलता है। अब शख्स ने इस पूरे सेटअप को स्कूटी पर फिट कर दिया है और वह जहां जा रहा है इस जुगाड़ के साथ जा रहा है। इस तरह वह पानी से भीगा रहता है और उसे गर्मी नहीं लगती है। वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर fun.with.singh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 20 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- दिल्ली में इतना पानी है, सरकार संभाल नहीं पा रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- सुपर आइडिया गर्मी से बचने के लिए। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई ये गलत है,लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा है और ये नहाता हुआ जा रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा- जोधपुर वाले हर प्रॉब्लम का समाधान निकाल लेते हैं।

ये भी पढ़ें-

ब्रेकअप ने दी नई जिंदगी, गर्लफ्रेंड के होते शख्स के झड़ गए बाल, छोड़ते ही बदला ऐसा लुक कि अब उसके सामने हीरो भी फेल

कम से कम राम की लाज तो रख लेते..., BJP हारी तो युवक ने अयोध्या लिखकर लगा दी आग, Video वायरल होते ही पीछे पड़ी पुलिस