A
Hindi News वायरल न्‍यूज ताकत दिखाने के चक्कर में शख्स के टूटे दोनों पैर, Video हुआ वायरल तो लोगों ने किया कमेंट

ताकत दिखाने के चक्कर में शख्स के टूटे दोनों पैर, Video हुआ वायरल तो लोगों ने किया कमेंट

एक शख्स यह दिखाना चाहता था कि उसके अंदर कितनी ताकत है तो उसने ट्रैक्टर के पीछे वाले टायर को ट्रैक्टर समेत उठाने का फैसला किया। मगर उसका यह फैसला बहुत गलत साबित हुआ।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में हर कोई कुछ ना कुछ करते हुए अपना वीडियो बनाता है और फिर उसे सोशल मीडिया साइट्स पर पोस्ट कर देता है। कोई डांस करते हुए वीडियो बनाता है तो कोई जुगाड़ का वीडियो बनाता है। कुछ लोग अपना टैलेंट दिखाते हुए वीडियो बनाकर उसे पोस्ट करते हैं तो वहीं कुछ लोग अपनी बॉडी और अपनी ताकत दिखाते हुए वीडियो बनाते हैं। ऐसा ही एक शख्स ने किया और वीडिया बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। मगर पूरा वीडियो देखने के बाद आप वो गलती कभी नहीं करेंगे जो उस शख्स ने किया है। आइए फिर आपको बताते हैं कि उस आदमी ने क्या गलती की है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक जगह पर ट्रैक्टर खड़ी है। वहीं पीछे वाले बड़े टायर के पास एक शख्स सीट पर बैठा हुआ है। वह शख्स टायर के पास लेग प्रेस एक्सरसाइज वाले पोज में बैठा हुआ है और अपने पैरों से उस टायर को हवा में उठाने के लिए तैयार है। इसके बाद वीडियो शुरू हुआ और उसने अपने पैरों से टायर को हवा में उठा दिया। शख्स के पैर जैसे ही पूरे सीधे हुए, उसके साथ कांड हो गया। उसके दोनों पैर घूटने के पास से टूट गए क्योंकि ट्रैक्टर में ज्यादा वजन था जो नीचे आया और इसमें शख्स के पैर टूट गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर deathp0sitive नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 75 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- इसलिए लेग प्रेस करते समय आपको अपने पैरो को लॉक नहीं करना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- दर्द मुझे क्यों हो रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- अब ये दोबारा कभी सही से चल नहीं पाएगा। चौथे यूजर ने लिखा- ये देखकर मुझे डर लग गया। एक अन्य यूजर ने लिखा- टायर उठ गया और पैर बैठ गया।

ये भी पढ़ें-

रील के चक्कर में पहाड़ से लुढ़कते हुए नीचे गिरी लड़की, Video देखकर सहम जाएंगे आप

घोड़ी पर बैठकर राजा जैसी फीलिंग लेना चाहता था शख्स, फिर जो हुआ उसे जिंदगी भर रखेगा याद; देखें Video