A
Hindi News वायरल न्‍यूज खेल-खेल में सांड ने अपने सींग से काट डाला शख्स का गला, मौत का Live Video आया सामने

खेल-खेल में सांड ने अपने सींग से काट डाला शख्स का गला, मौत का Live Video आया सामने

भारत में भी बुलफाइटिंग का खेल खेला जाता है, जिसे जल्लीकट्टू कहते हैं। यह खेल तमिलनाडु का पारंपरिक खेल है। जिसमें युवा और बैल के बीच लड़ाई होती है। लड़ाई के बाद बैल की जान नहीं ली जाती है और न ही बैल से लड़ने वाले युवा किसी हथियार का इस्तेमाल करते हैं।

शख्स को मारता हुआ सांड- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स को मारता हुआ सांड

सांडों का खेल भारत समेत दुनिया के कई देशों में अलग-अलग प्रारूपों में खेला जाता है। यह खेल लोग अपने मनोरंजन के लिए खेलते हैं। स्पेन की बुलफाइटिंग पूरी दुनिया में मशहूर है। इस खेल में मेटाडोर बना एक शख्स दर्शकों के रोमांच के लिए अपनी जान की बाजी लगाने से भी नहीं कतराता। स्पेन में इस खेल को देश की संस्कृति का एक अभिन्न अंग माना जाता है। स्पेन की बुलफ़ाइटिंग में मेटाडोर पहले सांड को उकसाते हैं और अंत में चांदी की तलवार से उस पर घातक वार करते हैं। इस वार से सांड की मौत भी हो जाती है। सोशल मीडिया पर इस खेल के छोटे-छोटे क्लिप्स आपने जरूर देखे होंगे। कई बार तो भड़का हुआ  सांड लोगों के पीछे भी पड़ जाता है। जिसमें लोग घायल भी होते हैं और कभी-कभी सांड इतना उग्र हो जाता है कि वह सामने वाले शख्स को मौत के घाट उतार देता है।

खेल-खेल में सांड ने शख्स का ही खेल खत्म कर दिया 

हाल में एक ऐसा ही खौफनाक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। जिसमें सड़क पर दौड़ रहा सांड लोगों के पीछे पड़ जाता है। लोग उसे देख बचकर भागने की कोशिश करते हैं और उसे उकसाते हुए भी नजर आते हैं। गुस्से से आग बबूला सांड एक शख्स के पीछे पड़ जाता है और उसे अपने सींग से उठाकर नीचे पटक देता है। सांड के नीचे पटकते ही शख्स की मौत हो जाती है। जिसके बाद भड़का हुआ सांड उस शख्स  रौंदने लगता है और फिर वह अपना सींग शख्स के गले में चुभा देता है। जिससे उसका गला कट जाता है। सांड इतने पर भी शांत नहीं होता और उस शख्स के मृत शरीर को रौंदते हुए छिन्न-भिन्न कर देता है। उधर, खेल देखने आए दर्शक सांड को वहां से भगाने की कोशिश भी करते हैं लेकिन सांड नहीं भागता और आखिरकार उस शख्स को बुरी तरह से रौंदने के बाद ही वह सांड वहां से जाता है। 

वीडियो पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @safalbanoge नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - क्यों ऐसा गेम खेलते हैं,जबकि पता है मौत कभी भी आ सकती है। दूसरे ने लिखा - आ बैल मुझे मार ये कहावत सुनी ही थी आज देख भी लिया। तीसरे ने लिखा - हर हर महादेव बोलता तो शायद बच जाता।

ये भी पढ़ें:

Video: पागल हो चुका है पुनीत सुपरस्टार? नाले में डुबोया ग्लास फिर गंदे पानी में निंबू निचोड़कर गटागट पी गया

मंगलुरु की सड़कों पर गुंडागर्दी, हथियार लेकर घूम रहे बदमाश, कैमरे में कैद हुई गैंगवार की तस्वीरें