A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: टीचर्स डे मनाते समय एक छात्र पर भड़क गए गुरु जी, सबके सामने कर दी कुटाई

Video: टीचर्स डे मनाते समय एक छात्र पर भड़क गए गुरु जी, सबके सामने कर दी कुटाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। वीडियो में कुछ बच्चे अपने गुरु जी के साथ टीचर्स डे मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

भारत में हर साल 5 सितंबर का दिन बहुत खास होता है क्योंकि 5 सितंबर को हर साल शिक्षक दिवस के तौर पर मनाया जाता है। जिन लोगों को नहीं पता कि भारत में 5 सितंबर को ही शिक्षक दिवस क्यों मनाया जाता है उन्हें बता दें कि इस दिन को भारत के पहले उपराष्ट्रपति और पूर्व राष्ट्रपति एवं भारत रत्न से सम्मानित डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन के उपलक्ष्य के रूप में मनाया जाता है। स्कुल से लेकर कॉलेजों तक छात्र-छात्राएं बड़े ही धुमधाम से उनकी जयंती मनाते हैं। इस दिन छात्र अपने शिक्षकों का सम्मान करते हैं। आज टीचर्स डे है और सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि स्कूल में टीचर्स डे के मौके पर सजावट की गई है। सभी छात्र सामने बैठे हुए हैं और गुरु जी कुर्सी पर बैठे हुए हैं। गुरु जी के सामने टेबल पर एक केक रखा है जिसे काटते ही एक बच्चा खुशी में फोम को स्प्रे करते हुए टीचर के करीब चला जाता है। काफी सारा फोम केक और टीचर के ऊपर गिर जाता है जिससे उन्हें गुस्सा आ जाता है। इसके बाद गुरु जी सभी के सामने बच्चे को झुकाकर उसकी पिटाई कर देते हैं। लोग इसे पुराना वीडियो बता रहे हैं जो टीचर्स डे के मौके पर इस साल भी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये सेलीब्रेट कर रहा था या बदला ले रहा था। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई ये मैंने भी किया था स्प्रे वाला क्लेश टीचर्स के साथ। तीसरे यूजर ने लिखा- पुरान है लेकिन मस्त है वीडियो। चौथे यूजर ने लिखा- मौत के साथ खेल रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह काफी पुराना वीडियो है लेकिन अभी भी मुझे हंसा देता है।

ये भी पढ़ें-

दुकान से सामान चुराने के लिए शख्स ने अपनाई नई तकनीक, Video देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Video: आदमी का करतब देख चकरा जाएगा आप सभी का सिर, मुंबई लोकल में शख्स ने दिखाया अपना टैलेंट