A
Hindi News वायरल न्‍यूज इस टैलेंट को क्या नाम दूं! स्कूटी का इंडिकेटर हुआ खराब तो शख्स ने अपनाया नया तरीका, Video हुआ वायरल

इस टैलेंट को क्या नाम दूं! स्कूटी का इंडिकेटर हुआ खराब तो शख्स ने अपनाया नया तरीका, Video हुआ वायरल

अभी एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA इंडिकेटर के खराब होने पर शख्स ने अपनाया नया तरीका

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। आप अगर किसी भी साइट पर एक्टिव हैं तो आप इस बात को जानते होंगे क्योंकि आपके सामने भी वायरल वीडियो आते होंगे। कभी डांस का वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी सीट के लिए झगड़ते लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है। इसके अलावा भी कई वीडियो जैसे अजीब हरकत वाले, अश्लील हरकत वाले और रील वाले वीडियो भी वायरल होते हैं। मगर अभी इनमें से कोई वीडियो नहीं वायरल हो रहा है बल्कि मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हंसने लगेंगे।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स अपनी स्कूटी पर बैठकर कहीं जा रहा है। उसने हेलमेट भी लगाया हुआ हुआ है। कुछ दूर जाने के बाद उसे लेफ्ट मुड़ना था मगर उसका इंडिकेटर काम नहीं कर रहा था। इसलिए उसने एक नया तरीका अपनाया। शख्स ने अपने लेफ्ट पैर को हवा में उठाकर ऊपर नीचे हिलाने लगा ताकि पीछे आ रहे शख्स को पता चल जाए कि उसने मुड़ना है। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Kairavii_Rajput नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जब बाइक का इंडिकेटर काम ना करे।' खबर लिखे जाने तक वीडियो लाखों लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- इंडिया बिगनर्स के लिए नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- वाह टेम्पररी इंडिकेटर। तीसरे यूजर ने लिखा- यह काफी मजेदार वीडियो है। चौथे यूजर ने लिखा- नया इंडिकेटर का पता चल गया। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये तो मैं भी ट्राई करूंगा।

ये भी पढ़ें-

ये मेट्रो है या कोई साप्ताहिक बाजार! शख्स की हरकत देख लोटपोट हो जाएंगे आप, Video हुआ वायरल

जेल है या जन्नत, कैदियों का खाना देख भूल जाएंगे बड़े-बड़े होटलों की शानदार डिशेज़, Video