A
Hindi News वायरल न्‍यूज बुर्ज खलीफा के टॉप से आखिर कैसा दिखता है नजारा, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बुर्ज खलीफा के टॉप से आखिर कैसा दिखता है नजारा, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे बुर्ज खलीफा के टॉप से बनाया गया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपने मन की बात भी कही है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : PIXABAY प्रतीकात्मक फोटो

बुर्ज खलीफा एक ऐसी इमारत है जिसके बारे में लगभग हर किसी को पता है क्योंकि यह दुनिया की सबसे ऊंची इमारत जो है। 163 फ्लोर की बनी इस बिल्डिंग में जाने का सपना हर किसी का होगा। हर कोई चाहता होगा कि एक बार इस बिल्डिंग में सबसे ऊपर जाकर वहां से नीचे का नजारा देख सकूं। शायद आपकी भी यही चाहत होगी। अगर ऐसा है तो फिर आप घर बैठे ही यह सपना पूरा कर सकते हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यह नजारा दिखाया गया है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम पर बुर्ज खलीफा के टॉप से बनाया गया वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स दरवाजा खोलकर बाहर की तरफ आता है वहां से नजारा दिखाता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बुर्ज खलीफा के टॉप से नीचे की तरफ देखने पर सिर्फ और सिर्फ बादल ही नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ और बिल्डिंग्स भी हैं जो बादलों के बीच नजर आ रहे हैं मगर वो बुर्ज खलीफा से काफी नीचे हैं। वीडियो ऐसा है कि इसे एक बार देखने से आपका मन नहीं भरेगा और आप इस वीडियो को कई बार देखेंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mdakib8879 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दोस्तों बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे बड़ी मंजिल है और सबसे ऊपर की मंजिल से नीचे का नजारा देखा तो ऐसा लगा।'खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 42 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सबसे ऊपर तो बारिश भी नहीं होती होगी। दूसरे यूजर ने लिखा- बादल ना होते तो डर लगता। तीसरे यूजर ने लिखा- दूसरी बिल्डिंग भी बादलों में आई हुई हैं। चौथे यूजर ने लिखा- असली है ये झूठ नहीं है। एक यूजर ने लिखा- यहां से प्लेन देखने के लिए ऊपर नहीं नीचे देखते हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- ऐसा नहीं है मैं बी गया हूं भाई।

ये भी पढ़ें-

शख्स ने नाव में ये कैसा जुगाड़ फिट कर दिया? Video देखकर आपके उड़ सकते हैं होश

तीसरी कक्षा के बच्चे ने इंडियन आर्मी को लिखा लेटर, सेना ने जवाब में कही ये बात