A
Hindi News वायरल न्‍यूज स्कूटी चालू करते समय लड़कियों ने ऐसा क्या किया जो Video हो गया वायरल? लोग भी ले रहे हैं मजे

स्कूटी चालू करते समय लड़कियों ने ऐसा क्या किया जो Video हो गया वायरल? लोग भी ले रहे हैं मजे

अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां एक स्कूटी को चालू करती हुई नजर आ रही हैं। मगर वीडियो को देखने के बाद आप अपना सिर पकड़कर बैठ जाएंगे।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वायरल वीडियो का एक चलता फिरता अड्डा है जहां हमेशा वायरल वीडियो देखने को मिल ही जाते हैं। आप जब भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जाएंगे आपको कुछ ऐसे वीडियो नजर आ ही जाएंगे जो वायरल हो रहे होते हैं। सोशल मीडिया पर फनी वीडियो के अलावा लड़ाई वाले, टैलेंट वाले या फिर अजीबो-गरीब वीडियो भी वायरल होते हैं। अभी भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान भी होंगे और आपको काफी हंसी भी आएगी। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या है जो वह वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

आप सभी को यह तो पता होगा ही कि आप सेल्फ स्टार्ट से स्कूटी या फिर फिर बाइक को चालू कर सकते हैं। मगर बैटरी खत्म होने के बाद आपको किक मारकर ही इन वाहनों को चालू करना पड़ता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां किक मारकर स्कूटी को चालू करने की कोशिश कर रही हैं। मगर वो दोनों डबल स्टैंड को किक मार रही हैं और काफी देर तक दोनों ने इसी तरह से स्कूटी को चालू करने की कोशिश की। और यही कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'क्या लगता है दीदी कितने देर में स्कूटी स्टार्ट कर लेंगी।' वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- नहीं हो पाएगा। दूसरे यूजर ने लिखा- जो भी ये बहुत ही तेज हैं, कम से कम 1 साल तो लगेगा ही लगेगा। तीसरे यूजर ने लिखा- ये दीदी तो कुछ ज्यादा ही समझदार है। चौथे यूजर ने लिखा- असंभव लग रहा है।

ये भी पढ़ें-

भाईचारा निभाने के लिए लड़कों ने दौड़ती ट्रेन में किया खतरनाक स्टंट, Video हुआ वायरल

सड़क पर टहलते मगरमच्छ को देख लोगों में फैल में गई दहशत, Video देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश