A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: भाभी के इस डांस को सोशल मीडिया पर मिल रही खूब तारीफ, जानें किसने क्या कहा

Viral Video: भाभी के इस डांस को सोशल मीडिया पर मिल रही खूब तारीफ, जानें किसने क्या कहा

Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक भाभी के डांस का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर यूजर्स अपना प्यार खूब बरसा रहे हैं। वहीं कमेंट में महिला की तारीफ भी खूब हो रही है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल।- India TV Hindi वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल।

सोशल मीडिया पर तो आजकल डांस के छोटे-छोटे क्लिप्स खूब वायरल होते हैं। कुछ तो इतने हॉट वीडियो होते हैं कि लोग उन्हें लूप में लगाकर देखते ही रहते हैं। कई यूजर्स को सिर्फ ऐसे ही वीडियो पसंद आते हैं तो जैसे ही उन्हें फुर्सत मिलती है वैसे ही इंस्टाग्राम, फेसबुक और बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इन वीडियो को देखने लगते हैं। आप देखेंगे तो ऐसे हॉट वीडियो पर लाइक्स और व्यूज़ सबसे ज्यादा ही होते हैं। हाल में ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने तो इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला काफी दिलकश अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही है। वीडियो में महिला ने काफी आकर्षक साड़ी पहना हुआ है और बॉलीवुड के कई गानों पर डांस करते हुए नजर आ रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। महिला ने इस वीडियो में अपनी डांस से सारी हिरोइनों को फेल कर दिया है। आज तक आपने इतना सेक्सी डांस नहीं देखा होगा। महिला का डांस यूजर्स के दिलों पर छा गया है। यूजर्स इस वीडियो को लूप में लगाकर देख रहे हैं। वीडियो को एक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था।

यूजर्स ने कमेंट कर की महिला की तारीफ

खबर लिखे जाने तक यूट्यूब पर इस वीडियो को 65 हजार से भी ज्यादा बार लोगों ने देखा है। यूजर्स लगाता इस वीडियो पर अपना प्यार बरसाते हुए कमेंट भी कर रहे हैं। महिला को यूजर्स प्यार से भाभी भी कह रहे हैं और उनकी डांस परफॉर्मेंस को काफी हॉट बता रहे हैं। कई यूजर्स तो महिला की खूबसूरती की बहुत ही तारीफ की। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में 'I Love You' तक लिख डाला।