A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Quiz: तस्वीर में दिख रही इस लाइन का मतलब बताएं, देखें कितना दिमाग चलता है आपका

Viral Quiz: तस्वीर में दिख रही इस लाइन का मतलब बताएं, देखें कितना दिमाग चलता है आपका

इस तस्वीर को गौर से देखिए। इसमें एक पहेली दी गई है और उसका मतलब पूछा गया है। आपको इस पहेली का मतलब बताना है। कई लोगों ने कोशिश की लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाएं एक बार आप कोशिश कर के देख लीजिए।

वायरल हो रही तस्वीर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रही तस्वीर

सोशल मीडिया पर अक्सर पहेलियां सुलझाने वाली चुनौतियां वायरल होती हैं। लोग इन पहेलियों को बड़े ही मन से सुलझाते हैं। कुछ पहेलियां तो आसान होती हैं जो तुरंत हल हो जाती हैं। वहीं कुछ बहुत ही पेंचिदा होती हैं। जो किसी को जल्दी समझ में ही नहीं आती। ऐसे में लोग उस पहेली में उलझ जाते हैं। ऐसी ही एक पहेली सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर फिर से वायरल हो रही है। जिसमें एक लाइन लिखी हुई है और लोगों से उस लाइन का मतलब पूछा गया है।

इस पहेली को सुलझाएं

सवाल:- दिमाग है तो जवाब दो, नीचे लिखी लाइन का मतलब बताएं
इंदु . ___ 3917 ÷ गईं

आपको इस लाइन का मतलब बताना है। देखते हैं आप कितना बुद्धिमान हैं। वैसे आपको बता दें कि इस लाइन का मतलब बताने में कई लोगों के पसीने छूट गए फिर भी वे सही जवाब नहीं दे पाएं। कई लोगों को तो ये पहेली समझ में ही नहीं आई। एक बार आप कोशिश कर के देख लीजिए। क्या पता आपने सही जवाब दे दिया। तो आप भी अपने दिमाग के घोड़ों को दौड़ाइए और इस पहेली का जवाब बताइए।

ये रहा सही जवाब

उम्मीद है कि आपको इस पहेली का जवाब मिल गया होगा। अगर नहीं मिला तो कोई बात नहीं हम आपके इसका सही उत्तर बताते हैं। इस लिखी हुई लाइन का मतलब है- इंदु बिंदु रेखा तीनों एक साथ भाग गईं। तो कैसा लगा रहा आज का वायरल क्विज। उम्मीद है कि आपको ये पहेली अच्छी लगी होगी। 

ये भी पढ़ें:

रील्स वाला दूल्हा; शादी की इतनी खुशी कि दूल्हे ने फेरों से लेकर हर एक रस्म का बना डाला Video

आग उगलते मोर का Video हुआ वायरल, मुंह से आग की लपटें निकलते दिखीं, जानें क्या है रहस्य 

Video: हेलिकॉप्टर पर सवार होकर Farewell Party में पहुंचे छात्र, ऐसा Swag आपने कभी नहीं देखा होगा