A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: गुटखा खाने पर शख्स ने बच्चे को टोका तो सामने से जो जवाब आया, वह सुन हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

Video: गुटखा खाने पर शख्स ने बच्चे को टोका तो सामने से जो जवाब आया, वह सुन हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बच्चे को गुटखा खाने पर एक शख्स ने जब टोका तो उसने उस शख्स को ऐसा जवाब दिया कि उसे सुन लोग हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए।

सोशल मीडिया पर छाया बच्चे का वीडियो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर छाया बच्चे का वीडियो

गलत संगत में लड़के अक्सर बिगड़ जाते है। पत्ते खेलना और नशे करने जैसी गंदी आदतें सीख जाते हैं। जो उनके पूरे जीवन को तबाह कर के रख देता है। ऐसे में उनसे नशा छुड़वाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्चे को गुटखा खाते हुए एक शख्स ने पकड़ लिया। जिसके बाद लड़के ने अपने सफाई में जो बात कही वह सुनकर लोगों का हंसते-हंसते पेट फूल गया। इस वीडियो को आप भी देखें, हंसते-हंसते आप भी गिर पड़ेंगे।

सवालों का बच्चे ने दिया बेहद ही मजेदार जवाब

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे को गुटखा खाने पर जब एक शख्स ने टोकते हुए कहा कि, "अभी ये बच्चा सिर्फ 9वीं कक्षा में पढ़ता है और अभी से ही ये गुटखा चबाने लगा है।" इसके बाद शख्स उस बच्चे से ही पूछता है कि, "अभी से ही गुटखा खा रहे हो और अगर मर जाओगे तब?" इस पर बच्चा जवाब देता है कि, "शाहरुख खान मरा ही नहीं तो हम कैसे मर जाएंगे।" इसके बाद वह शख्स बच्चे से बोलता है कि, "तुम 9th क्लास में पढ़ते हो ना, तो चलो अपने देश का नाम बताओ?" इस पर बच्चा जवाब देता है - नरेंद्र मोदी। इतने में बच्चे के साथ खड़ा उसका दोस्त बोलता है कि नहीं ये गलत बोल रहा है। तब शख्स उसी लड़के से पूछता है और कहता है कि अगर ये गलत बोल रहा है तो तुम सही उत्तर बताओ। इस पर उस बच्चे का दोस्त शख्स को अपने देश का नाम - हिंदी, इंग्लिश और मैथ बताता है। 

"जियो रे बिहार के लाल"

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर @dhananjaysah__ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 26 लाख लोगों ने देखा और करीब 3 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, इस वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट भी किया है। लोगों ने वीडियो में दिखने वाले बच्चे के कॉन्फिडेंस की खूब तारीफ की। वहीं, कुछ लोगों ने बच्चे का जवाब सुन खूब ठहाके लगाते हुए भी दिखे। कई लोगों ने बच्चे के सवाल-जवाब पर उसे शाबाशी भी दी और लिखा -  जियो रे बिहार के लाल।

ये भी पढ़ें:

खेल-खेल में सांड ने अपने सींग से काट डाला शख्स का गला, मौत का Live Video आया सामने

Video: पागल हो चुका है पुनीत सुपरस्टार? नाले में डुबोया ग्लास फिर गंदे पानी में निंबू निचोड़कर गटागट पी गया