A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: पूरा परिवार मिलकर भी नहीं खा पाएगा यह एक पराठा, आकार देखकर भौचक्के हो जाएंगे आप

Video: पूरा परिवार मिलकर भी नहीं खा पाएगा यह एक पराठा, आकार देखकर भौचक्के हो जाएंगे आप

एक होटल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स बहुत बड़ा आलू का पराठा बना रहा है। उस पराठे को देखने के बाद लोगों ने भी रिएक्ट करना शुरू कर दिया।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA इतना बड़ा आलू का पराठा कभी देखा है?

आप दिन भर में कुछ समय तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिताते ही होंगे। दूसरों की तरह आप भी रील, शॉर्ट्स आदि इन सोशल मीडिया साइट्स पर देखते होंगे। अगर ऐसा है तो फिर आपको यह भी पता होगा कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो लोगों को बहुत पसंद आता है या फिर लोगों का ध्यान खींच लेता है, वो वायरल हो जाता है। अलग-अलग तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी सीट के लिए लड़ते लोगों का वीडियो वायरल होता है तो कभी रील बनाते लोगों का वीडियो। मगर अभी एक आलू के पराठे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स आटे की मोटी परत पर एक कटोरा आलू का मसाला डालता है और फिर उसे बड़े से बेलन से बेलने लगता है। कुछ ही देर में बहुत ही बड़ा आलू का पराठा बेल देता है और उसके बाद एक बड़े से तवे पर उसे सेंकने लगता है। आप आलू के पराठे के आकार का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि होटलों में इस्तेमाल होने वाला बड़ा तवा उस एक पराठे से लगभग ढक गया। कुछ देर मेहनत करने के बाद शख्स इस बड़े से आलू के पराठे को तैयार करके एक बड़ी थाली में रख देता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हार्ट अटैक पराठा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 57 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसे तो कुंभकर्ण भी ना खा सके। दूसरे यूजर ने लिखा- पूरी बारात के लिए चल जाएगा। तीसरे यूजर ने लिखा- कुंभकर्ण के लिए आज भी पराठा बनाया जा रहा है क्या? चौथे यूजर ने लिखा- यह 4 परिवार का पराठा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- सच में देखने से ही अटैक आ जाएगा।

ये भी पढ़ें-

ऐसा ट्रेनर हो तो यमराज की क्या जरूरत! लड़की को दौड़ाने के लिए अपनाया खतरनाक तरीका, Video हुआ वायरल

लॉकअप का ताला तोड़े बिना ही आरोपी निकल गया बाहर, पुलिस के सामने दिखाया डेमो, Video हुआ वायरल