A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: इस बच्ची के दिमाग को सलाम है, गेम खेलते समय लगाई ऐसी तरकीब जिसे देख आप भी करेंगे तारीफ

Video: इस बच्ची के दिमाग को सलाम है, गेम खेलते समय लगाई ऐसी तरकीब जिसे देख आप भी करेंगे तारीफ

एक बच्ची ने किसी मॉल में लगे गेम में भाग लिया। इसके बाद उसने अपने दिमाग का ऐसा इस्तेमाल किया जिसे देखकर गेल खिलाने वाले भी हैरान हो जाएंगे।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA गेम में लड़की ने लगाया गजब का दिमाग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब कैसा वायरल वीडियो सामने आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। दिनभर अलग-अलग तरह के वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अप्लोड किए जाते हैं और उनमें से कुछ वीडियो जिनका कंटेंट अलग होता है, वो वायरल हो जाते हैं। आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल वीडियो तो देखते ही होंगे। आमतौर पर लड़ाई या फिर डांस करते लोगों के वीडियो ही वायरल होते हैं। मगर अभी एक अलग वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की का गजब का दिमाग देखने को मिला। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आया और उसे देखने के बाद लोगों ने कैसा रिएक्शन दिया।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो किसी मॉल के गेमिंग जोन का है जहां बच्चों को गेम खिलाया जाता है। वीडियो में बच्ची एक गेम खेलती हुई नजर आ रही है। उसे रस्सी से बांध कर उस जगह पहुंचा दिया गया है जहां कई सारे पैक्ट्स रखे हुए हैं। अब लड़की को कुछ समय दिया जाएगा। उतने देर में अधिक से अधिक पैकेट्स को अपने ग्रिप में लाना है और फिर उसे रस्सी से उठाकर बाहर लाया जाएगा। इस दौरान जितने पैकेट उसके पास रहेंगे वो सभी उसके हो जाएंगे। लड़की ने गेम के दौरान कुछ पैकेट को मुंह में दबाया, कुछ को हाथों में फंसाया और कुछ तो पैरों पर रख लिया और वो बहुत सारे पैकेट्स के साथ बाहर आई।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mix_dazzle नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 55 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- हार्ड वर्क नहीं स्मार्ट वर्क करो। दूसरे यूजर ने लिखा- ये स्मार्ट लड़की है, इसने कमाल कर दिया। तीसरे यूजर ने लिखा- इस गेम का मालिक खुश नहीं होगा। चौथे यूजर ने लिखा- यह किसी राजनेता की बेटी होगी। वहीं एक यूजर ने लिखा- आजकल के बच्चे काफी स्मार्ट हैं।

ये भी पढ़ें-

सड़क किनारे खड़े होकर शख्स ने गाया ऐसा गाना कि लोग करने लगे जमकर तारीफ, आप भी देखें Video

चचा ने तो सभी हेवी ड्राइवर को पीछे छोड़ दिया, Video देखकर आपके उड़ जाएंगे होश