A
Hindi News वायरल न्‍यूज चलती बाइक पर युवक ने खड़े होकर किया स्टंट, वायरल हुआ Video तो पुलिस ने काटा 12 हजार का चालान

चलती बाइक पर युवक ने खड़े होकर किया स्टंट, वायरल हुआ Video तो पुलिस ने काटा 12 हजार का चालान

नवाबगंज थाना क्षेत्र के गंगा बैराज पर एक बार फिर बाइक से युवक द्वारा स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ। जिसके बाद युवक ने मामले का संज्ञान लेते हुए स्टंट करने वाले युवक का 12000 रुपए का चालान काट दिया।

चलती बाइक पर खड़े होकर स्टंट करता युवक। - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चलती बाइक पर खड़े होकर स्टंट करता युवक।

पुलिस की सख्ती के बाद भी स्टंटबाज अपनी कलाकारी दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र के गंगा बैराज का है। जहां शनिवार को एक युवक चलती हुई बाइक पर खड़ा होकर स्टंट कर रहा था। सड़क पर मौजूद किसी ने युवक का वीडियो रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस की नजर इस स्टंटबाज युवक पर पड़ी और पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए बाइक वाले के नाम 12000 रुपए का चालान काट दिया।

चलती बाइक पर खड़े होकर स्टंट कर रहा था युवक

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक गंगा बैराज से उन्नाव जाने वाली रोड पर तेज रफ्तार में चल रहे स्पोर्ट्स बाइक पर खड़े होकर स्टंट कर रहा है। सबसे ज्यादा चौका देने वाली बात यह है कि गंगा बैराज पर दिन-रात पुलिस का कड़ा पहरा रहता है। बावजूद इसके लोग स्टंट करने और सोशल मीडिया पर रील बनाने से बाज नहीं आते। सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए खुद से साथ-साथ दूसरों की जान से भी खिलवाड़ करते हैं। 

स्टंट करने वाले युवक का कटा चालान

जैसे ही यह बाइक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वैसे ही आला अधिकारियों ने इस पर संज्ञान लेते हुए बाइक का 12 हजार रुपये का चालान कर दिया। नंबर प्लेट से मिली जानकारी के मुताबिक यह बाइक उन्नाव जिले की है। बताते चले कि इससे पहले भी शहर के कई इलाकों से इस तरह के बाइक स्टंट के वीडियो वायरल हो चुके हैं। जिन पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा चुकी है। इसके बाद भी युवा सबक नहीं ले रहे हैं।

(कानपुर से ज्ञानेंद्र शुक्ला की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

बजबजाते कीड़ों को बर्गर में भरकर खा गया शख्स, Video देख भूल जाएंगे Pizza-Burger खाना

VIDEO: मौके का फायदा कैसे उठाया जाता है वह इनसे सीखिए, सड़क पर भरा पानी तो फोम पर आराम से लेटकर तैरने लगा लड़का