A
Hindi News वायरल न्‍यूज पहले रोटी पर थूका फिर तंदूर में लगा सेंकने, Video वायरल होने के बाद मचा बवाल, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

पहले रोटी पर थूका फिर तंदूर में लगा सेंकने, Video वायरल होने के बाद मचा बवाल, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में स्थित ए-वन होटल का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें होटल में खाना बनाने वाला एक युवक रोटी पर थूककर उन्हें सेंकते हुए नजर आ रहा है।

रोटी बनाते हुए शख्स- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रोटी बनाते हुए शख्स

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में स्थित एक होटल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक मुस्लिम युवक को रोटी पर थूक कर उसे तंदूर में सेंकते हुए देखा जा सकता है। आरोप है कि मुस्लिम युवक रोटी पर थूकने के बाद उसे तंदूर में सेंक रहा था। इस मामले का वीडियो वहीं होटल में खाना खाने आए एक युवक ने बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों पुलिस ने इस मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

रोटी पर थूक कर उन्हें सेक रहा था युवक

होटल पर रोटी बनाने वाले खानसामा का नाम चाँद है। रबूपुरा थाना क्षेत्र में महाराणा प्रताप चौराहे के पास एवन नाम से एक मुस्लिम होटल है। जहां ये मुस्लिम युवक रोटी बनाने के दौरान पहले रोटियों पर थूक रहा था और फिर उन्हें तंदूर में डालकर सेंक रहा था। रात्रि में कुछ लोग खाना खाने आये और उन्होंने उस युवक को तंदूर पर रोटी में थूककर उन्हें सेंकते हुए देख लिया। जिसके बाद उन्होंने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो बना रहे शख्स ने बताया कि वे लोग ए-वन नाम के मुस्लिम होटल के सामने स्थित एक शाकाहारी होटल में खाना खाने पहुंचे थे। मुस्लिम होटल और शाकाहारी होटल का रोटी सेंकने वाला तंदूर एक ही था। मेरे साथ मेरे पांच दोस्त थे, हम सब लोग बैठकर होटल में खाना खा ही रहे थे कि इस दौरान हमने देखा कि रोटी बनाने वाला मुस्लिम युवक रोटी में थूक कर उन्हें सेंक रहा है।

आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वीडियो वायरल होते पुलिस ने तत्काल प्रभाव से मामले पर संज्ञान लिया और रोटी बनाने वाले चांद नाम के युवक को अपने हिरासत में लिया। वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि रात्रि में कुछ लोग आए थे। जिन्होंने शराब पी रखी थी। पैसा नहीं देने को लेकर विवाद हुआ और उसी के बाद उन्होंने इसका वीडियो बना लिया। 

(ग्रेटर नोएडा से राहुल ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

"कौन सा ऐसा वर्ड है जिसे लिखते तो हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं उसको?" Video में लड़की ने लोगों से पूछा यह ट्रिकी सवाल

Video: डिलीवरी करने जा रहा युवक बाइक समेत सड़क के अंदर धंस गया, तैरकर निकला बाहर, बाद में JCB से निकाली गई बाइक