A
Hindi News वायरल न्‍यूज रोटी में गोबर लगाकर खाते हुए शख्स का Video वायरल, लोगों ने कमेंट में कही ऐसी बातें

रोटी में गोबर लगाकर खाते हुए शख्स का Video वायरल, लोगों ने कमेंट में कही ऐसी बातें

एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA रोटी में गोबर लगाकर शख्स ने खाया

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी डांस का वीडियो तो कभी जुगाड़ का वीडियो वायरल होता है। कभी लड़ाई का वीडियो तो कभी खतरनाक स्टंट का वीडियो वायरल होता है। इन सभी वीडियो को देखना सोशल मीडिया पर बहुत आम है। मगर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है। ऐसे वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग यह भी कहते हैं कि यह एडिट किया हुआ है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको हैरान कर देगा।

रोटी में गोबर लगाकर खाया

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स गोबर के पास बैठता है। जब वह बैठता है तब उसके हाथ में एक रोटी भी नजर आती है। इसके बाद वह गोबर उठाकर रोटी में लगाता है और रोटी को रोल कर देता है। इसके बाद जो नजर आता है उसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होगी। शख्स उस रोटी को दांतों से काटकर खाने लगता है जिसमें उसने गोबर लगाया था। एक-दो बार रोटी खाने के बाद वो सिर को ऐसे घुमाता है जैसे वो कोई बहुत ही स्वादिष्ट व्यंजन खा रहा है। शख्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 94 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा-ये मानसिक रोगी है, इलाज कराओ इसका। दूसरे यूजर ने लिखा- पागलपन की भी हद होती है, आगरा भेजो रे इसको। तीसरे यूजर ने लिखा- कैसे कैसे लोग हैं दुनिया में। चौथे यूजर ने लिखा- मिल गया संतोष पागल। वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट में यह भी लिखा है कि यह एडिट वीडियो है।

ये भी पढ़ें-

डॉग लवर बन रहे शख्स के ही पीछे पड़ गया कुत्तों का झुंड! Video हुआ वायरल तो लोग लेने लगे मौज

लो बदल गया माहौल! बाइक पर स्टंट करके कूल बन रहा था लड़का, हो गया खेला, देखें Video