A
Hindi News वायरल न्‍यूज स्कूटी चलाती बच्ची का Video हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने दिए मिक्स रिएक्शन

स्कूटी चलाती बच्ची का Video हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने दिए मिक्स रिएक्शन

स्कूल की ड्रेस पहनी बच्ची का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि वो स्कूटी चला रही है। वहीं पीछे वाली सीट पर एक शख्स बैठा हुआ नजर आ रहा है जिसे लोग उस बच्ची का पापा मान रहे हैं।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA स्कूटी चलाती नजर आई बच्ची

हमारे देश में बाइक, कार, स्कूटी या फिर किसी भी दूसरे वाहन को चलाने के लिए उम्र निर्धारित की गई है। 18 वर्ष से छोटे लड़के या फिर लड़की को वाहन चलाने का लाइसेंस नहीं दिया जाता है। इसका मतलब यही है कि 18 वर्ष की सीमा को पार करने के बाद ही कोई वाहन चला सकता है। मगर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा कि एक बच्ची जो स्कूल ड्रेस में है, वो स्कूटी चला रही है। वीडियो को देखने के बाद लोग भी अपने मुताबिक अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक बच्ची जो स्कूल ड्रेस में है, वो स्कूटी को चला रही है। उसके पीछे एक शख्स भी बैठा हुआ है जिसे लोग उसके पिता मान रहे हैं। बच्ची स्कूटी तो काफी अच्छे से चला रही है और ऐसा भी हो सकता है कि पिता अपनी बच्ची को स्कूटी चलाना सिखा रहे हों मगर फिर भी बिजी सड़क पर ऐसा करना खतरनाक है। इसके अलावा बच्ची और उसके पिता, दोनों ने ही हेलमेट नहीं पहना है। वीडियो को छत्रपति सांभाजीनगर का बताया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर aurangabadinsider नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'छत्रपति सांभाजीनगर से हैरान कर देने वाले दृश्य।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को काफी लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा- इसके पापा को गिरफ्तार करो। दूसरे यूजर ने लिखा- बच्ची के लिए कोई नफरत नहीं है, मगर पैरेंट्स को जिम्मेदार होना चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- पाप हैं ना कुछ नहीं होगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह सब बच्ची की खुशी के लिए है, बस। एक यूजर ने लिखा- जिसके पीछे बाप हो उसे किसी का डर नहीं।

ये भी पढ़ें-

इधर कुआं उधर खाई! लड़के के साथ अचानक जो हुआ उसे देख हंसने लगेंगे आप, Video हुआ वायरल

आंटी की रफ्तार के आगे फेल हुआ Turkish Icecream वाला, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल