A
Hindi News वायरल न्‍यूज अनोखी सजावट वाली गाड़ी का Video हुआ वायरल, लोगों ने देखा तो लेने लगे मजे

अनोखी सजावट वाली गाड़ी का Video हुआ वायरल, लोगों ने देखा तो लेने लगे मजे

अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक गाड़ी नजर आती है। गाड़ी की सजावट इतनी अनोखी है कि उसे देखने के बाद लोगों ने मजेदार रिएक्शन देना शुरू कर दिया।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अनोखी है। यहां कब क्या नजर आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन अलग-अलग प्रकार के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और उन्हें देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह से अपना रिएक्शन देते हैं। आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपकी फीड पर भी एक से बढ़कर एक वायरल वीडियो आते ही होंगे। कभी जुगाड़ वाला वीडियो नजर आता होगा तो कभी टैलेंटेड लोगों के वीडियो वायरल होते हैं। लेकिन अभी एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक गाड़ी पर अनोखी सजावट देखने को मिली।

ऐसी सजावट कभी देखी है?

आप अब तक कई बार सजी हुई गाड़ियों को देखा होगा। ज्यादातर गाड़ियों को फूलों से सजाया जाता है और साथ में हल्की-फुल्की पत्तियों को भी लगा दिया जाता है। लेकिन क्या आपने कभी कोई ऐसी गाड़ी देखी है जो सिर्फ पत्तियों से ही सजी हुई हो? अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक ऐसी ही गाड़ी नजर आ रही है। वीडियो में नजर आता है कि एक गाड़ी को सिर्फ पत्तों से सजाया हुआ है और वो भी अजीब ढंग से। अलग-अलग पौधों और पेड़ों की बड़ी-बड़ी पत्तियों को गाड़ी पर लगाया गया है जिस कारण वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rishavyadav26_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 86 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'शादी जरूरी है।' वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वेडिंग थीम अमेजन फॉरेस्ट है। दूसरे यूजर ने लिखा- गाड़ी नहीं चलता फिरता गार्डन है। तीसरे यूजर ने लिखा- भाईयों मोगली की बारात जा रही है। चौथे यूजर ने लिखा- ये शादी में जा रहा है या वृक्षारोपण में। एक अन्य यूजर ने लिखा- सजावट हटाने के लिए बकरी बुलानी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें-

बोलो कौन लगाएगा रेस! साइकिल चलाते हुए बंदर का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, लोगों ने किया कमेंट

बाइक को इन लोगों ने मिनी बस बना दिया है! मोटरसाइकिल पर बैठे लोगों को देख हो जाएंगे हैरान, देखें Video