A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: बाइक की सीट पर खड़े होकर शख्स ने किया स्टंट, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Video: बाइक की सीट पर खड़े होकर शख्स ने किया स्टंट, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

एक शख्स ने बाइक के साथ ऐसा स्टंट किया जिसे सिर्फ देखने के बाद ही आपके होश उड़ जाएंगे। स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने बाइक पर किया खतरनाक स्टंट

आज की पीढ़ी में कई लड़कों को ऐसा लगने लगा है कि खतरनाक स्टंट करने से लोग उन्हें कूल समझेंगे। और यही कारण है कि कई लोग बाइक और कार के साथ खतरनाक स्टंट करते हैं। कुछ लोग दूसरों को दिखाने के लिए स्टंट करते हैं और कुछ लोग रील के चक्कर में स्टंट करने लगते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अगर आप एक्टिव हैं तो फिर आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें लोग खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आए होंगे। अभी सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का खतरनाक स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

लड़के ने किया खतरनाक स्टंट

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आपके मन में सवाल आएगा कि इसे डर कैसे नहीं लग रहा है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स बाइक पर कहीं जा रहा है। मगर वह सामान्य व्यक्ति की तरह बाइक पर बैठा हुआ नहीं है बल्कि बाइक की सीट पर खड़ा है और बाइक सड़क पर चल रही है। आप हैरान यह जानकर  होंगे कि सड़क पर लोग और गाड़ी भी नजर आती है और तब भी वह नीचे नहीं उतरता है। शख्स बाइक की सीट पर खड़े-खड़े ही उसे वहां लेकर चला जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अभी यमराज जी सो रहे हैं इसलिए बच गया पर समस्तीपुर पुलिस क्या इसे देख रही है?' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सख्त कानूनी कार्रवाई किया जाए। दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे विश्वास है कि इस पर बिहार पुलिस कानूनी कार्रवाई जरूर करेगी। वहीं एक यूजर ने लिखा- मस्त जबरदस्त कॉन्फिडेंस है।

ये भी पढ़ें-

लड़की ने अपनी बहादुरी और सूझबूझ से चलती ट्रक को रोका, Video देख लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

Video: महिला ने अपने EX के लिए गाया बॉलीवुड गाना, एक बार सुनने के बाद कान बंद कर लेंगे आप