A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: लड़कों ने मिलकर एक नए गेम को किया डिस्कवर, लोगों को भी आ रहा है खूब पसंद

Video: लड़कों ने मिलकर एक नए गेम को किया डिस्कवर, लोगों को भी आ रहा है खूब पसंद

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चार लड़के एक गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। लड़के जो गेम खेल रहे हैं, वो आपने आज तक कभी नहीं खेला होगा।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हमेशा अपने यूजर्स को हैरान करने के लिए तैयार रहता है। हर दिन कोई ना कोई ऐसा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल ही जाता है जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं। आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव होंगे ही और आपके फीड पर भी ऐसे वीडियो आते होंगे जिन्हें देखने के बाद आप भी हैरान होते होंगे। अभी सोशल मीडिया पर एक गेम खेलते हुए लड़कों का वीडियो वायरल हो रहा है। मगर हैरानी इस बात की है कि इस गेम का नाम किसी को नहीं पता क्योंकि यह गेम लोगों ने खेला ही नहीं है। आइए आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि चार लड़के, दो-दो की टीम बनाकर गेम खेल रहे हैं। अब गेम काफी अलग है इसलिए वीडियो वायरल हो रहा है। गेम कुछ ऐसा ही कि एक स्प्रिंग जैसा कुछ ऑब्जेक्ट है जिसे पैरों से मारना है। लेकिन यह इतना आसान नहीं है। जब आपके पाले में वह ऑब्जेक्ट आएगा तो एक शख्स अपने हाथों का सर्कल बनाएगा और उस ऑब्जेक्ट को उसके बीच में आने देगा। इसके बाद दूसरा साथी उसे देखे बिना किक मारकर सामने वाली टीम के पास पहुंचाएगा। अब तक ऐसे गेम के बारे में शायद ही किसी ने सुना होगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @interesting_aIl नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'यह वाकई काफी इमप्रेशिव है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये ऐसा कर कैसे रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- इसे ओलंपिक में होना चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- दो लोगों के बीच तालमेल काफी गजब का है। एक यूजर ने लिखा- ये क्या है?

ये भी पढ़ें-

Video: नदी में बहती गाय के लिए देवदूत बनकर पहुंची NDRF की टीम, देखें कैसे किया रेस्क्यू

स्वतंत्रता दिवस से पहले दुनिया के सबसे ऊंचे रेलवे पुल पर निकली तिरंगा रैली, Video जीत लेगा आपका दिल