A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: उल्टा बैठकर बाइक चलाने की कोशिश कर रहा था शख्स, मिल गया उसका फल

Video: उल्टा बैठकर बाइक चलाने की कोशिश कर रहा था शख्स, मिल गया उसका फल

एक शख्स ने बाइक पर स्टंट करने की सोची और उसे अंजाम भी दिया। मगर अगले ही पल उसके साथ जो हुआ उसे देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।Video: उल्टा बैठकर बाइक चलाने की कोशिश कर रहा था शख्स, मिल गया उसका फल

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक पर स्टंट करना पड़ गया भारी

आजकल अधिकतर लोगों के सिर पर रील बनाने और रील के जरिए फेमस होने का बुखार चढ़ा हुआ है। आज के समय में जितने भी लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं उसमें से आधी जनता ऐसी होगी जो रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती होगी। रील बनाने में कुछ भी गलत नहीं है। कई लोग ऐसे हैं जो रील के कारण ही फेमस हुए हैं मगर इसके लिए उन्होंने मेहनत किया और अच्छा कंटेंट बनाया। वहीं कई लोग खतरनाक स्टंट करते हुए वीडियो बनाते हैं और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। अभी स्टंट का ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आता है कि एक शख्स बाइक पर बैठा हुआ है मगर वो अन्य लोगों की तरह सीधे नहीं बैठा है बल्कि वो बाइक पर उल्टा है और हाथ को पीछे करके उसने हैंडल को पकड़ा हुआ है। वो पहले तो बाइक को रेस देता है, फिर क्लच दबाता है और गियर डालता है। इसके बाद वो धीरे-धीरे बाइक को आगे बढ़ाने की कोशिश करता है मगर अचानक से रेस तेज हो जाने के कारण कुछ दूर जाकर वो बाइक से गिर जाता है। हालांकि इसमें उसे चोट नहीं लगी मगर ऐसी बेवकूफी करने में गंभीर चोटें भी लग सकती हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @RVijayavad37948 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये भी ठीक है। दूसरे यूजर ने लिखा- बड़ा ही उल्टा आदमी है यार। तीसरे यूजर ने लिखा- और करो हवाबाजी। वहीं कई यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी से कमेंट किया है।

ये भी पढ़ें-

UK की सड़कों के किनारे पड़े मिले 'चैनी खैनी' के खाली पैकेट, Video हुआ वायरल

शिखर धवन ने भी बना डाली 'लड्डू मुट्या' पर रील, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल