A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: मॉल में लड़के ने अनजान लड़की से पूछा आसान सा सवाल, जवाब सुनकर लोग ले रहे हैं मजे

Video: मॉल में लड़के ने अनजान लड़की से पूछा आसान सा सवाल, जवाब सुनकर लोग ले रहे हैं मजे

एक लड़के ने मॉल में जाकर एक लड़की से कैलकुलेशन से जुड़ा एक बहुत ही आसान सवाल पूछा। लड़की के जवाब ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। सोशल मीडिया का प्लेटफॉर्म वायरल वीडियो का चलता फिरता अड्डा है जहां हमेशा कोई ना कोई वीडियो आपके फीड पर दिख ही जाएगा। आप इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो, फेसबुक पर हो या फिर ट्विटर पर हो, हर जगह वीडियो और पोस्ट वायरल होते रहते हैं। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको हंसी आएगी। वीडियो को देखने के बाद लोग भी खूब मजे ले रहे हैं। आइए फिर आपको वायरल वीडियो और लोगों के कमेंट्स, दोनों के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो किसी मॉल के अंदर का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़का किसी अनजान लड़की से सवाल पूछ रहा है। पूछा जाने वाला सवाल कैलकुलेशन का है। लड़का पूछता है कि, 'आपकी मां की उम्र क्या है।' इसके जवाब में वह अपनी मां का उम्र बताती है कि वो 54 साल की हैं। वीडियो में फिर लड़का पूछता है कि अगर वो 6 साल पहले पैदा हुई होती तो उनकी उम्र क्या होती? इसके जवाब में लड़की कहती है, '48 साल होती।' लड़की के इसी जवाब ने वीडियो को वायरल कर दिया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर aslam_shaikh19 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आखिरकार मुझे सही जवाब मिल गया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.7 मिलियन लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वाह दीदी वाह। दूसरे यूजर ने लिखा- अब कुछ बोलूंगा तो विवाद हो जाएगा। तीसरे यूजर ने लिखा- नॉर्मल लोग 60 बोलेंगे मगर लीजेंड 6 बोलेंगे। चौथे यूजर ने लिखा- दीदी की मैथ अच्छी नहीं है।

ये भी पढ़ें-

रिमझिम भरे सावन का वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी महिला, तभी आसमान से आंखों के सामने गिरी बिजली, देखें ये Video

इंटरनेट पर इस बच्चे ने मचाया तहलका, Video देख लोगों ने बताया 'छोटा राजपाल यादव'