A
Hindi News वायरल न्‍यूज Vande Bharat ने भी इस भीषण गर्मी में खड़े कर दिए हाथ, ट्रेन का AC हुआ फेल तो पैसेंजर और स्टाफ के बीच हो गया क्लेश

Vande Bharat ने भी इस भीषण गर्मी में खड़े कर दिए हाथ, ट्रेन का AC हुआ फेल तो पैसेंजर और स्टाफ के बीच हो गया क्लेश

वैसे तो वंदे भारत ट्रेन की खूब तारीफ होती है लेकिन इस भीषण गर्मी में वंदे भारत का भी AC फेल हो गया। जिसे लेकर ट्रेन के यात्री और स्टाफ के बीच बहस हो गई। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रेन में यात्री और स्टाफ के बीच हुआ बहस- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन में यात्री और स्टाफ के बीच हुआ बहस

वंदे भारत ट्रेन अपने तेज स्पीड के लिए जानी जाती है। जब से वंदे भारत ट्रेनें पटरी पर दौड़ रही हैं तब से उनकी चर्चा अक्सर सोशल मीडिया पर होते रहती है। हाल में इस प्रीमियम ट्रेन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें ट्रेन के एक कोच की AC खराब हो जाने के कारण यात्री ट्रेन के स्टाफ से बहस करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- वंदे भारत ट्रेन के अंदर का AC काम नहीं कर रहा है।

यूजर ने रेल मंत्री को टैग कर की शिकायत

सबसे पहले इस वीडियो को 'एक्स' पर @shudhanshu_ नाम के यूजर ने 25 मई को पोस्ट किया था। यूजर ने रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को टैग करते हुए लिखा था - वंदे भारत ट्रेन संख्या 22425 में सफर कर रहा हूं और AC काम नहीं कर रहा है। पता चला है कि 3C कोच में ये समस्या दिल्ली से ही थी, लेकिन इसके बावजूद ट्रेन को अयोध्या से दिल्ली चलाने की इजाजत दे दी गई।

ट्रेन के स्टाफ पर झल्ला उठा यात्री

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ पैसेंजर्स ट्रेन के स्टाफ से बंद पड़े AC को लेकर गुस्से से शिकायत करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में यह सुना जा सकता है कि ट्रेन का स्टाफ एक यात्री से ‘सॉरी’ कहते सुना जा सकता है। जिसके जवाब में यात्री गुस्से में कहता है कि उसके बच्चे गर्मी में बैठे हैं, क्या वह उन्हें जाकर ‘सॉरी’ कहेगा।

लोगों ने कहा- ‘प्रीमियम ट्रेन हुई फेल’

वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1.3 लाख से व्यूज और 1.6 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, तमाम यूजर्स इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘इतनी गर्मी में यात्री अपनी सुविधा के लिए महंगा टिकट लेकर वंदे भारत जैसी ट्रेन में यात्रा कर रहा है और उन्हें सुविधाएं ही न मिले तो क्या फायदा।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘इस ट्रेन के AC के साथ-साथ यह ट्रेन भी फेल हो गई है, इस ट्रेन की वजह से अन्य दूसरी ट्रेनों पर भी असर पड़ा है और अब इसे भी ढंग से नहीं रख पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: पहले चोरी फिर सीनाजोरी, मॉल में समान चुराते हुए पकड़ी गई लड़की, लोगों ने पकड़ कर पीटा

Mount Everest पर लगा जाम, पहाड़ चढ़ने के लिए उमड़ा जनसैलाब, Video में दिखी लोगों की लंबी लाइन