A
Hindi News वायरल न्‍यूज शख्स ने विधायक जी से वोट के बदले मांग ली लड़की, बोला - मैंने आपको वोट किया था, अब दुल्हन चाहिए, मेरी शादी करा दीजिए

शख्स ने विधायक जी से वोट के बदले मांग ली लड़की, बोला - मैंने आपको वोट किया था, अब दुल्हन चाहिए, मेरी शादी करा दीजिए

सोशल मीडिया पर एक नेता जी का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनका एक वोटर उन्हें वोट देने के बदले उनसे एक दुल्हन की मांग करता नजर आ रहा है।

विधायक बृजभूषण राजपूत से विवाह के लिए गुहार लगाते हुए पेट्रोल पंप कर्मी अखिलेंद्र - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA विधायक बृजभूषण राजपूत से विवाह के लिए गुहार लगाते हुए पेट्रोल पंप कर्मी अखिलेंद्र

आज के समय में लोग शादी की सही उम्र 25-30 मानकर चलते हैं। अगर देर हुई तो ज्यादा से ज्यादा 35 की उम्र तक लोग शादी कर ही लेते हैं। लेकिन इस उम्र के बाद भी अगर किसी की शादी नहीं हई तो ऐसे लोगों की शादी होनी मुश्किल हो जाती है। ऐसे ही एक 44 साल के युवक का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने क्षेत्र के विधायक से वोट के बदले दुल्हन की मांग करता हुआ नजर आता है।

"मैंने आपको वोट किया था, अब मुझे दुल्हन चाहिए"

वह विधायक जी से कहता है कि मैंने आपको वोट किया था। मुझे दुल्हन चाहिए, मेरी शादी करवा दीजिए। इस अजीबोगरीब पशोपेश में फंस गए थे उत्तर प्रदेश के महोबा से चरखारी के विधायक बृजभूषण राजपूत जी। जिसका वीडियो उन्होंने स्‍वयं अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक जी एक पेट्रोल पंप पर अपनी गाड़ी में तेल भरवाने के लिए रुके हुए थे। इतने में पेट्रोल पंप पर काम कर रहे एक कर्मचारी अखिलेंद्र खरे ने विधायक जी से अपनी शादी कराने की गुहार लगाई। उसने कहा कि, उसने चुनाव में उन्हें ही वोट किया था और वह उनके राज में ऐसे अविवाहित रह रहा है इसलिए विधायक जी उसकी जल्द से जल्द शादी करवा दें। 

विधायक जी से पेट्रोल पंप कर्मी ने की शादी करवाने की मांग

वीडियो में पेट्रोल पंप कर्मी यह कहे हुए नजर आ रहा है कि, "मैं करवा चौथ पर पैदा हुआ, लेकिन मेरे लिए इसे मनाने वाला मेरा कोई नहीं है।" इस पर विधायक बृजभूषण राजपूत उससे पूछते हैं कि, "आपकी शादी मैं कैसे करवाऊं और इस काम के लिए आपने मुझे क्यों चुना?" जिस पर पेट्रोल पंप कर्मी कहता है कि, "मैंने आपको वोट दिया था।" यह सुनते ही विधायक जी की हंसी छूट जाती है और वह हंसते हुए कहते हैं कि, "ठीक है, तो मुझे आपकी शादी करवानी होगी? इस बारे में क्या आपने किसी और से पूछा?" तब वह शख्स किसी अन्य व्यक्ति का नाम बताता है। उसके बाद जब विधायक बृजभूषण पूछते हैं कि उसे शादी करने के लिए कैसी महिला चाहिए? जिस पर पेट्रोल पंप कर्मी के बगल में खड़ा उसका एक साथी कहता है कि, "अखिलेंद्र किसी खास जाति वाली महिला को अपनी पत्नी नहीं बनाना चाहते।" यह सुनकर विधायक जी अखिलेंद्र को समझाते हैं और कहते हैं कि हमें सभी लोगों को एक समान समझना चाहिए। मानवता में कोई छोटा और बड़ा नहीं होता। सभी एक समान होते हैं। जो भी तुम्हारे किस्मत में होगी वह तुम्हारी पत्नी बनेगी।" 

करोड़ों की संपत्ति फिर भी नहीं हो रही शादी

इसके बाद विधायक बृजभूषण कहते हैं कि, "मैं प्रार्थना करूंगा कि आपकी शादी जल्द से जल्द हो जाए और साथ में मैं भी आपके लिए दुल्हन ढूंढ़ने की कोशिश करूंगा, क्योंकि आपने मुझे वोट किया है।" इसके बाद विधायक जी उस पेट्रोल पंप कर्मी से कहते हैं कि अगर कोई मुझसे यह पूछेगा कि लड़का कितना कमाता है तो मैं क्या बताऊंगा?" उनके इस सवाल का जवाब देते हुए पेट्रोल पंप कर्मी बताता है कि वह 6,000 रुपये महीना कमाता है और उसके पास 13 बीघा ज़मीन है। यह सुनकर विधायक जी बोलते हैं कि वह तो अच्छे घर से हैं और काफी संपत्ति वाला भी इंसान है। आज के समय में उसकी संपत्ति की कीमत करोड़ों में है। वीडियो के अंत में विधायक बृजभूषण राजपूत अखिलेंद्र को भरपूर मदद का आश्वासन देते हैं और वहां से निकल जाते हैं। इस वीडियो को लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

बटर की जगह ब्रेड पर लगाया घोड़े का गोबर और खा गया शख्स, वायरल हुआ पुनीत सुपरस्टार का यह Video

मौत के मुंह में था भैंसा, चारों तरफ से शेरों ने घेरा, तभी देवदूत बनकर आए हाथी ने पलट दिया सारा खेल