A
Hindi News वायरल न्‍यूज Vote For Kamla Harris: इलेक्शन कैंपेन में भारतीयों ने लगाया 'नाचो-नाचो' का तड़का, सोशल मीडिया पर छाया ये Video

Vote For Kamla Harris: इलेक्शन कैंपेन में भारतीयों ने लगाया 'नाचो-नाचो' का तड़का, सोशल मीडिया पर छाया ये Video

डेमोक्रेटिक बनाम रिपब्लिकन: अमेरिकी चुनाव धीरे-धीरे करीब आते जा रहा है और इस दौरान दोनों राजनीतिक दलों ने अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। हाल में इलेक्शन कैंपेन के तहत कमला हैरिस के समर्थन में एक गाना लॉन्च किया गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कमला हैरिस के समर्थन में लॉन्च हुआ 'नाचो-नाचो' सॉन्ग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कमला हैरिस के समर्थन में लॉन्च हुआ 'नाचो-नाचो' सॉन्ग

अमेरिका में राष्ट्रपति के चुनाव होने वाले हैं। जैसे-जैसे चुनाव के तारीख नजदीक आने लगे हैं, वैसे-वैसे रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक पार्टियों के कैंपेनिंग और भी दिलचस्प होते जा रहे हैं। जहां डेमोक्रेटिक का नेतृत्व भारतीय मूल की अमेरिकी नागरिक और अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस कर रही हैं। वहीं, रिपब्लिकन की तरफ से पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प मोर्चा संभाले हुए हैं। हाल में कमला हैरिस के पक्ष में चल रहा इलेक्शन कैंपेन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें यह देखा जा रहा है कि उनका चुनावी कैंपेन अमेरिका के हर तबके को लुभाने की कोशिश कर रहा है।

कैंपेन में भारतीय गानों का तड़का

इलेक्शन कैंपेन के बीच एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें कमला हैरिस के में वोट करने के लिए कहा जा रहा है। वीडियो में कमला हैरिस के समर्थन में एक खास कैंपेन सॉन्ग भी लॉन्च किया गया है, जिसे भारतीय-अमेरिकी नेता अजय भुटोरिया ने अपने X प्लेटफॉर्म से शेयर किया है। 'नाचो-नाचो' के नाम से लॉन्च किया गया यह सॉन्ग भारतीय फिल्म 'RRR' के फेमस ट्रैक सॉन्ग 'नाटू-नाटू' का रीक्रिएटेड वर्जन है।

कमला हैरिस के समर्थन में वोट करने की अपील

इस गाने के जरिए अमेरिका में रहने वाले भारतीयों को कमला हैरिस के समर्थन में लुभाने की कोशिश की गई है इसलिए इलेक्शन कैंपेन के इस वीडियो में भारतीय फिल्म के गाने का तड़का लगाया गया है। डेढ़ मिनट के इस वीडियो में कमला हैरिस के समर्थन में भारतीय समुदाय के लोगों को जोड़ने की कोशिश की गई है। वीडियो में कमला हैरिस की झलकियों के साथ गाने की शुरुआत 'हमारी ये कमला हैरिस' के बोल के साथ हुई है। आगे वीडियो में कमला हैरिस को अमेरिका के राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए खुद का नाम घोषित करते हुए दिखाया जा रहा है। इसके बाद कुछ भारतीय-अमेरिकियों को कमला हैरिस के समर्थन में वोट करने की अपील करते हुए दिखाया गया है। 

ये भी पढ़ें:

Video: "काफिरों का आविष्कार है ये फोन", यह कहते हुए इमाम ने हथौड़ा मार तोड़वा दिए सभी छात्रों के मोबाइल

पुलिस देखती रही और बेवड़ों ने लूट ली शराब, बुलडोजर चलाने के लिए सड़क पर रखी गई थीं बोतलें, देखें Video