A
Hindi News वायरल न्‍यूज नशे में इच्छाधारी नाग बन पुलिस के पीछे पड़ा शख्स, Video देख लोग बोले - लगता है पुलिसवालों ने इसकी नागमणी ले ली है

नशे में इच्छाधारी नाग बन पुलिस के पीछे पड़ा शख्स, Video देख लोग बोले - लगता है पुलिसवालों ने इसकी नागमणी ले ली है

सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स शराब के नशे में खुद को इच्छाधारी नाग समझ बैठा है और पुलिस को अपना शिकार।

पुलिस के पीछे पड़ा शराबी शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस के पीछे पड़ा शराबी शख्स

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता। कुछ वीडियो तो इतने मजेदार होते हैं कि कमेंट सेक्शन पढ़ने चले जाओ तो वापस लौटने का मन ही नहीं करता। ऐसे वीडियो पर लोगों के रिएक्शन्स देखकर काफी मजा आता है। हाल में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां एक शख्स दारू के नशे में खुद को इच्छाधारी नाग समझ बैठा और सड़क पर रेंगते हुए चलने लगा। जब उसने पुलिस को देखा तो वह उनके ही पीछे पड़ गया। वीडियो देखने के बाद लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रखा है।

नशे में शख्स ने पुलिस वाले को ही डरा दिया

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर पुलिस की एक PCR वैन खड़ी है। पास में ही एक पुलिस वाला अपनी बुलेट लिए वैन में बैठे अन्य पुलिसकर्मियों से बात कर रहा है। तभी नशे में झूमता हुआ शख्स बुलेट लिए हुए शख्स के पास रेंगते हुए जाता है और उसका पैर पकड़ लेता है। यह देख पुलिस वाला घबराकर अपना पैर झटकता है। पैर झटकने के दौरान उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और उसकी बुलेट नीचे गिर जाती है। जिसके बाद पुलिसवाला थोड़ी दूर भागकर खड़ा हो जाता है। तभी वह शख्स फिर से रेंगते हुए उस पुलिस वाले का पीछा करता है और पुलिस वाला उससे घबराकर भागने लगता है। शख्स फिर भी नहीं मानता और वह फिर से रेंगते हुए पुलिस वाले के पीछे पड़ जाता है। अब तो पुलिस वाला वाकई घबरा जाता है और खुद को बचाने के लिए वैन की तरफ चला जाता है। सड़क पर खड़े अन्य लोग इस घटना का वीडियो बना लेते हैं। जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

वीडियो पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @viralmemory.in नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 35 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 7 लाख लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोग कमेंट कर शख्स के खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- लगता है इसकी नागमणी पुलिस वालों ने निकाल ली होगी। दूसरे ने लिखा - पुलिस को भी लगा होगा कि ये जॉम्बी कहां से आ गया। तीसरे ने लिखा- पुलिस वाला भी बहुत डरपोक है, बाद में अपना पैर देख रहा था कि कहीं डस तो नहीं दिया। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने वीडियो पर खूब मजेदार कमेंट किए। 

ये भी पढ़ें:

मेडल से चूकी बेटी तो पिता ने इस तरह दी हिम्मत, वायरल हो रहा Paris Olympics 2024 का अब तक का सबसे शानदार Video

सड़क के नीचे दबे थे दो मगरमच्छ, तोड़कर किया गया रेस्क्यू, देखें ये Video