A
Hindi News वायरल न्‍यूज इनसे भी बड़ा कोई खतरों का खिलाड़ी होगा भला, मुंह में जलती बीड़ी फंसाए पेट्रोल टैंकर पर 'No Smoking' लिख रहे थे चचा

इनसे भी बड़ा कोई खतरों का खिलाड़ी होगा भला, मुंह में जलती बीड़ी फंसाए पेट्रोल टैंकर पर 'No Smoking' लिख रहे थे चचा

खतरा क्या होता है यह शब्द इस चचा की डिक्शनरी में नहीं है। मौत से डर तो इन्हें लगता भी नहीं। कुछ ऐसे-ऐसे कमेंट इस आदमी के वीडियो पर लोग कर रहे हैं। इस आदमी का वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है।

पेट्रोल टैंकर पर नो स्मोकिंग लिखते हुए चचा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पेट्रोल टैंकर पर नो स्मोकिंग लिखते हुए चचा

सोशल मीडिया पर बड़े से बड़े 'तीस मार खान' के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई लोगों के तो ऐसे वीडियो वायरल होते हैं। जिसमें वे खतरों से खेलते नजर आते हैं। खतरे भी कोई छोटे-मोटे नहीं होते। ये खतरे ऐसे होते हैं जिसमें वे अपने सिर पर कफन बांधकर चलते हैं। जरा सी चूक हुई कि जान चली जाएगी। अब इन चचा को ही देख लीजिए। इनसे बड़ा खतरों का खिलाड़ी शायद ही आपने कभी देखा होगा। चचा का यह खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

खतरा शब्द तो इस चचा की डिक्शनरी में है ही नहीं

वीडियो में देखा जा सकता है कि चचा एक पेट्रोल टैंकर के ऊपर ब्रश से बड़े ही सुंदर तरीके से 'No Smoking' लिख रहे हैं। इतने शानदार फॉन्ट में ब्रश और पेंट से लिखना किसी आम आदमी के बस की बात नहीं। यह काम कोई अच्छा-खासा पेंटर या फिर कैलीग्राफर ही कर सकता है। चचा की कैलीग्राफी देख यह समझ आ रहा है कि वे इस कला में पूरी तरह से निपुण हैं। ये तो हो गई उनके टैलेंट की बात लेकिन आपको बता दें कि चचा में टैलेंट के साथ-साथ डेयरिंग भी कूट-कूट कर भरी हुई है। पेट्रोल के टैंकर के पास मुंह में बिड़ी सुलगाए खड़े होकर काम करना किसी आम आदमी के बस की बात तो बिल्कुल भी नहीं है। ऐसे काम कोई खतरों का खिलाड़ी ही कर सकता है।

वीडियो देख लोगों ने शख्स को बताया मौत का सौदागर

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @altu.faltu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। जिसमें कई लोगों ने उस शख्स की तुलना भारतीय टीम पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविण से की है क्योंकि इस चचा का चेहरा राहुल द्रविण से मिलता-जुलता था। वहीं, कई लोगों ने चचा को मौत का सौदागर भी बताया। 

ये भी पढ़ें:

दिलजीत का कॉन्सर्ट घर की बालकनी से देख रही थी बच्ची, सिंगर ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया Video, बोले - 'आ जाओ बेटा...'

'वाह दीदी वाह! कम से कम BMW की इज्जत रख लेती', कार से उतरी और गमला लेकर भाग गई महिला, देखें Video