A
Hindi News वायरल न्‍यूज 10 रुपये की चाइनीज थाली! अंकल का स्कीम सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके कान, Video देख भड़के लोग

10 रुपये की चाइनीज थाली! अंकल का स्कीम सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके कान, Video देख भड़के लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको पूरी तरह से हैरान कर देगा। वीडियो में एक अंकल 10 रुपये की चाइनीज थाली लगाने की बात कर रहे हैं मगर वीडियो के अंत ने हर किसी को सरप्राइज कर दिया।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अनोखी और अजीब है। यहां कब क्या नजर आ जाए और वो लोगों को किस तरह हैरान कर दे, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग अलग-अलग तरीके से रिएक्ट करते हैं। मगर कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद हर किसी की एक्सप्रेशन हैरान होने वाला ही होता है। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आया।

10 रुपये की चाइनीज थाली?

एक शख्स वीडियो बनाते हुए एक अंकल से कहता है कि वे 10 रुपये वाली चाइनीज थाली लगा दें। इसके बाद अकंल भी कहते हैं कि वो 10 वाली चाइनीज थाली लगा देते हैं। इसके बाद अंकल थाली तैयार करने लगते हैं। थाली में वो 4 पीस मोमोज, चाऊमीन, चिली पोटैटो, मंचूरियन डाल देते हैं। इसके बाद अंकल लोगों को सरप्राइज करने वाली बात बताते हैं। वो कहते हैं, '10 रुपये आपको पहले देना है और थाली खाने के बाद 240 रुपये देना है।' इसका मतलब वो चाइनीज थाली 10 रुपये की नहीं बल्कि 250 रुपये की है।

यहां देखें वायरल वीडियो

भड़के लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर foodfacttt नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- 10 रुपये डाउनपेमेंट है क्या? दूसरे यूजर ने लिखा- 240 थप्पड़ खाएगा क्या? तीसरे यूजर ने लिखा- बेवकूफ बनाने का अच्छा तरीका है। चौथे यूजर ने लिखा- इससे बिजनेस बढ़ेगा नहीं घटेगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- सीधे बोल ना कि 250 का है, लोगों को पागल क्यों बना रहा है।

ये भी पढ़ें-

इन रीलबाजों ने जिंदगी को मजाक समझ लिया है, रील के लिए जान के साथ खेलती लड़की का Video हुआ वायरल

इस महिला ने तो हद ही कर दी, रील बनाने के लिए जान को खतरे में डाला, Video हुआ वायरल