A
Hindi News वायरल न्‍यूज अजय देवगन जैसा स्टंट करने की कोशिश में चचा की लग गई वाट, Video में दिखा भयानक हादसा

अजय देवगन जैसा स्टंट करने की कोशिश में चचा की लग गई वाट, Video में दिखा भयानक हादसा

एक आदमी ने कूल दिखने के चक्कर में खतरनाक स्टंट करने का फैसला लिया। मगर आखिर में बैलेंस बिगड़ गया और जान जाते-जाते बची।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA खतरनाक स्टंट करना शख्स को पड़ गया भारी

आजकल लोगों को ना जाने क्या हुआ है कि वो खतरनाक स्टंट करके लोगों की नजरों में कूल बनने की कोशिश करत हैं। कोई ट्रेन की गेट पर लटककर खतरनाक स्टंट करता है तो कोई बाइक के साथ खतरनाक स्टंट करता है। कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जिसमें लोग कार के साथ खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आते हैं। जिन लोगों की किस्मत अच्छी होती है उनका स्टंट अच्छे से पूरा हो जाता है। लेकिन जिनकी किस्मत साथ नहीं देती है, उन्हें अपने किए का नतीजा भुगतना पड़ता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

आप सभी को अजय देवगन के फिल्म का वो स्टंट तो याद होगा की जिसमें वो दो बाइक पर खड़े होकर एंट्री मारते हैं। कुछ ऐसा ही स्टंट एक शख्स ने करने का सोचा मगर नए अंदाज में। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स बाइक और कार के साथ खतरनाक स्टंट कर रहा है। शख्स बाइक को चलाते हुए उसपर खड़ा हो जाता है और दूसरा पैर बगल में चल रही कार के बोनट पर रख देता है। कुछ समय तक तो स्टंट सही चलता है मगर जैसे ही उसका बैलेंस बिगड़ता है वो नीचे गिर जाता है। उसकी किस्मत अच्छी थी जो वह कार के टायर के नीचे नहीं आया। अगर वो कार के नीचे आ जाता तो उसकी जान भी जा सकती थी।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @apkaveeru नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अब ये करने की जरूरत क्या थी चचा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 24 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये सब रील का चक्कर है। दूसरे यूजर ने लिखा- चाचा टॉम क्रूस बन रहे थे। तीसरे यूजर ने लिखा- इस तरह के स्टंट नहीं करने चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- अब चचा कभी स्टंट नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें-

Video: ड्राइविंग लाइसेंस के लिए टेस्ट दे रही थी लड़की, अचानक हुआ कुछ ऐसा जिसे देख लोटपोट हो जाएंगे आप

इंडिया वालों ने स्पाइडर मैन को भी काम पर लगा दिया! मजेदार Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल