A
Hindi News वायरल न्‍यूज कमर तक भरे पानी में लड़कों ने खेला वॉलीबॉल, वायरल Video देख लोगों को याद आया अपना बचपन

कमर तक भरे पानी में लड़कों ने खेला वॉलीबॉल, वायरल Video देख लोगों को याद आया अपना बचपन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के पानी के अंदर वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। पानी में वॉलीबॉल खेलने के मजा देख सोशल मीडिया यूजर्स को अपना बचपन याद आ गया।

पानी में खेलते हुए लड़के- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पानी में खेलते हुए लड़के

सोशल मीडिया पर वॉलीबॉल खेलते हुए लड़कों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के कमर तक भरे बारिश के पानी में वॉलीबॉल खेल रहे है और खूब एन्जॉय कर रहे है। मैदान पूरी तरह लबालब पानी से भरा हुआ है। मानो जैसे कोई नदी हो। पानी भरे इस मैदान में लड़के बिना परवाह किए बिंदास होकर वॉलीबॉल खेल रहे हैं।

पानी में वॉलीबॉल खेलने का मजा

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @volleydonor नमा के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि यह नजारा दक्षिण भारत के तमिलनाडु में कुट्टिक्कादावु कोझिकोड जिले का है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- "पानी में भी वॉलीबॉल का उत्साह। कुट्टिक्कादावु कोझिकोड जिले का एक खूबसूरत इलाका है और इसके अलावा यह एक ऐसी जगह है जहां वॉलीबॉल प्रेमी बहुत हैं। जब बरसात का मौसम आता है तो लोगों के आंगन में पानी भर जाना आम बात है। पानी भरने के बाद यहां पर वॉटर वॉली हर रोज देखने को मिलते हैं। जब बरसात का मौसम आता है, तो कुट्टीक्कदावु में वॉलीबॉल देखने का समय ही कुछ अलग होता है। बारिश, बरसात का मौसम, पानी और वॉलीबॉल कुट्टीक्कडावु के सेंटर में हैं। बाकी जगहों पर यह मजा नहीं मिलेगा। बाढ़ में खेलना खतरनाक है।"

साउथ इंडिया का है ये वीडियो

वीडियो को खबर लिखे जाने तक 46 लाख व्यूज और 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, तमाम लोग इस वीडिय पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। लोग इस अनोखे खेल और इसे खलने वाले खिलाड़ियों की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- इस मैच को देखने में ही जब इतना मजा आ रहा है तो इसे खेलने में कितना मजा आता होगा। दूसरे ने लिखा- यार कितना अच्छा लग रहा है इन्हें खेलते हुए देखकर, अपना बचपन याद आ गया।

ये भी पढ़ें:

Thar चलाते डांस करती महिलाओं का Video हुआ वायरल, लोग भड़के, बोले- खुद तो जाएंगी ही, साथ में दूसरे को भी ले जाएंगी

धोती पहनकर आए किसान को मॉल में अंदर जाने से गार्ड ने रोका, Video हुआ वायरल तो मच गया बवाल