A
Hindi News वायरल न्‍यूज बीच सड़क पर हुई पटका-पटकी, नशे में चूर दो शराबियों का लड़ते हुए Video हुआ वायरल

बीच सड़क पर हुई पटका-पटकी, नशे में चूर दो शराबियों का लड़ते हुए Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शराब के नशे में होश खो बैठे दो शराबी बीच सड़क पर नूरा कुश्ती कर रहे हैं।

बीच सड़क पर लड़ाई करते दो शराबी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बीच सड़क पर लड़ाई करते दो शराबी

शराब के नशे में अच्छे-अच्छे लोग तमाशा करते दिख जाते हैं। हाल में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शराब के नशे में होश खो बैठे दो शराबी बीच सड़क पर नूरा कुश्ती कर रहे हैं। वीडियो में दोनों सड़क पर लड़ते और लोटते हुए दिख रहे हैं। दोनों नशे में एक दूसरे को मारने की कोशिश कर रहे हैं। काफी देर तक उन दोनों की नूरा कुश्ती चलते रहती है। वहीं सड़क पर मौजूद अन्य लोग तमाशा बीन बनकर देख रहे हैं। कई लोग उन लोगों का वीडियो अपने मोबाइल से बना रहे हैं। कई लोग उन्हें देख हंसते हुए वहां से निकल रहे हैं। लेकिन किसी ने भी उन्हें छुड़ाने की कोशिश तक नहीं की। काफी देर तक चली इस लड़ाई के बाद एक शख्स ने हिम्मत दिखाई और वहां से उन दोनों नशेड़ियों को फटकार कर भगाया। वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।  

ऋषिकेश से सामने आया यह शर्मनाक वीडियो

वीडियो उत्तराखंड के ऋषिकेश का बताया जा रहा है। ऋषिकेश से सामने आया यह वीडियो वहां की छवि को धूमिल करता नजर आ रहा है। बता दें कि ऋषिकेश एक धार्मिक स्थल है और धार्मिक मान्यताओं के कारण श्रद्धालु पूजा-पाठ के लिए वहां पहुंचते हैं। इस शर्मनाक वीडियो के सामने आने के बाद लोग ऋषिकेश की छवि पर चिंता व्यक्त कर रहे हैं। कई लोगों ने ऋषिकेश में शराब के कारोबार को लेकर सवाल भी उठाएं। लोगों ने नशे को लेकर कई प्रकार के सवाल खड़े किए। कुछ का सवाल था कि तीर्थनगरी में नशा युवाओं के जीवन को बर्बाद कर रहा है। नशा आसानी से उपलब्ध होने की वजह से इस प्रकार के नजारे शहर में आसानी से देखे जा रहे हैं। इससे शांति व्यवस्था भंग हो रही है। सरकार को इस पर गहनता से ध्यान देने की जरूरत है। सड़क पर हुई इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:

Video: पापा जा रहे थे घूमने, बेटा करना लगा सवाल, फिर जो जवाब मिला वह देख लोग बोले- सही किया कई दिन से पीठ खुजा रही थी इसकी

Video: शख्स की अंग्रेजी सुन इन्टर्व्यूअर ने पकड़ लिया अपना माथा, आप भी सुनिए हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट