A
Hindi News वायरल न्‍यूज दो भाई दोनों तबाही! लड़कों ने अपनी सुरीली आवाज से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, Video देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

दो भाई दोनों तबाही! लड़कों ने अपनी सुरीली आवाज से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, Video देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

दो लड़कों का गाना गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे सुनने के बाद लोग मंत्रमुग्ध हो गए। लड़कों के गायकी का वीडियो देख लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

गाना गाते हुए लड़के- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA गाना गाते हुए लड़के

हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम टैलेंटेड लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में ऐसे ही दो टैलेंटेड भाइयों का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप यहीं बोलेंगे कि दोनों भाइयों की जुबां पर मां सरस्वती बैठी हुई हैं। उनके आशीर्वाद से इन बच्चों की आवाज बेहद सुंदर और सुरीली है। इन भाइयों की आवाज लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे सुनते थक नहीं रहे और सोशल मीडिया पर इसे जमकर शेयर कर रहे हैं।

बच्चों की आवाज सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा और उसका बड़ा भाई "पाया मैंने पाया तुझे, अपना बनाया तुझे" गाना गा रहे हैं। इन दोनों भाइयों की आवाज इतनी सुरीली है कि इनकी आवाज सुनकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। इन बच्चों की आवाज किसी सिंगर से कम नहीं है। बच्चों ने गाने को इतना सुरमयी बना दिया है कि ऐसा लग रहा है जैसे कोई बड़ा सिंगर गाना गा रहा हो। बच्चों का ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @sarcasticschool_ नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे अब तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है।

लोगों ने लड़कों की सुरीली आवाज की तारीफ की

बच्चों की गायकी लोगों को खूब पसंद आ रही है। लोगों ने उनकी आवाज सुनने के बाद वीडियो के कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों की पुल बांध दी। जहां एक यूजर ने लिखा - दो भाई दोनों तबाही। दूसरे ने लिखा - "वाह क्या आवाज है!" तीसरे ने लिखा - इतनी सिरीली आवाज मैंने आज तक नहीं सुनी थी। इन्हें तो बॉलीवुड में होना चाहिए। चौथे ने लिखा - ऐसे टैलेंटेड लड़कों को मौका जरूर मिलना चाहिए। ऐसे ही एक अन्य व्यक्ति ने लिखा - आज कल के ऑटोट्यून सिंगर्स को इन बच्चों से सीखना चाहिए। इनकी आवाज उन सिंगर्स से लाख गुना बेहतर है।

ये भी पढ़ें:

घर के बाहर पानी जमा हुआ तो निकलने के लिए लगा गजब का जुगाड़, बंदे का दिमाग देख लोग बोले- इसे नासा वाले खोज रहे

Video: सोचा था साथ में डांस कर के लड़की को इम्प्रेस कर दूंगा, अगले ही पल हालात बदल गए, सारे जज्बात बदल गए