A
Hindi News वायरल न्‍यूज Electric Scooters से भरी ट्रक में लगी आग, एक साथ धू-धू कर जल गईं सारी गाड़ियां, देखें ये Video

Electric Scooters से भरी ट्रक में लगी आग, एक साथ धू-धू कर जल गईं सारी गाड़ियां, देखें ये Video

गर्मी की वजह से लगी आग से जुड़ी घटनाओं के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। आग लगने का एक ताजा मामला सामने आया है, जहां इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से भरे ट्रक में आग लग गई।

आग लगी ट्रक का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA आग लगी ट्रक का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पूरे देश में भीषण गर्मी पड़ रही है। इस दौरान गर्मी के कारण आग लगने की घटनाएं भी खूब हो रही हैं। इस चिलचिलाती गर्मी में AC में आग लगने के वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जा रहे हैं। हाल में ऐसी ही एक घटना सामने आई है। लेकिन आग इस बार AC में नहीं बल्कि इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से भरी ट्रक में लगी है। जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। आग लगने की वजह से इलेक्ट्रिक स्कूटर्स विक्रेता को लाखों का नुकसान हो गया।

आग की चपेट में आईं इलेक्ट्रिक स्कूटर्स

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि Electric Scooters से भरी एक ट्रक में आग लग गई है। ट्रक में दो हिस्सों में इन गाड़ियों को रखा गया है। ट्रक में लगे ऊपरी रेक में रखी सारी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स आग की चपेट में आ गई हैं। सारे स्कूटर्स धू-धू कर जल रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में एक वॉयस ओवर भी है। जिसमें एक शख्स बता रहा है- "गर्मी के कारण इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से भरे ट्रक में आग लग गई। जिससे सबकुछ बर्बाद हो गया। ट्रक में रखे गाड़ियों के आग की चपेट में आ जाने से लाखों का नुकसान हो गया। किसी की हिम्मत नहीं हुई कि ट्रक के निचले रेक में रखी अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को बाहर निकाल ले। सभी लोग फायर ब्रीगेड का इंतजार कर रहे हैं और साथ में वीडियो बना रहे हैं।"

वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं लोग

इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आग लगने की यह वीडियो कब और कहां की है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @aryantyagivlogs नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और 808 लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर किसी की हिम्मत वाली बात को लेकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा - भाई इतनी हिम्मत तो तुम्हारे में भी नहीं होगी।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: चुनाव प्रचार करने गए तेजश्वी यादव से पहले महिला ने मांगा Kiss, फिर किया 1000 रुपए की डिमांड

घर में चोरी करने घुसा चोर, AC की ठंडी हवा मिलते ही सो गया, जब उठा तो पुलिस डंडा लिए बैठी थी