A
Hindi News वायरल न्‍यूज खिलौने बेचने वाले ने छेड़ा सुर कि सुनने वालों के खड़े हो गए रोंगटे, शख्स की सुरीली आवाज सुन मुरीद हुआ सोशल मीडिया

खिलौने बेचने वाले ने छेड़ा सुर कि सुनने वालों के खड़े हो गए रोंगटे, शख्स की सुरीली आवाज सुन मुरीद हुआ सोशल मीडिया

एक खिलौने वाले ने अपनी सुरीली आवाज से पूरे सोशल मीडिया को अपना दीवाना बना लिया। वीडियो में खिलौने वाले ने मोहम्मद रफी साहब का गाना 'आया रे खिलौने वाला खेल खिलौने लेकर आया रे' गाते हुए दिख रहा है।

गाना गाता हुआ खिलौने वाला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA गाना गाता हुआ खिलौने वाला

गाने तो कई लोग गाते हैं लेकिन कुछ लोगों की आवाज सीधे दिल में उतर जाती है। ऐसे कई लोग हैं जिनके अंदर टैलेंट कूट-कूटकर भरी होती है लेकिन उन्हें सही प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता। जिससे उनका टैलेंट बस उनके तक ही सीमित रह जाता है। लेकिन सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आम इंसान भी अपने टैलेंट के दम पर रातों-रात खास बन जाता है। हाल में ही एक ऐसे ही शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स गाना गाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में वह मोहम्मद रफी साहब का गाना 'आया रे खिलौने वाला खेल खिलौने लेकर आया रे' गा रहा है। शख्स की सुरीली आवाज सुनकर हर कोई उसका मुरीद हो गया।

खिलौने वाले की आवाज सुन दीवाने हुए लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि खिलौने वाला शख्स एक साइकिल पर बच्चों के खिलौने और दूसरे आइटम्स लिए खड़ा है। उसके एक हाथ में माइक है और दूसरे हाथ में सेल्फी स्टिक है। खिलौने वाला शख्स अपनी सुरीली आवाज में मोहम्मद रफी साहब का गाना गा रहा है। खिलौने वाले की आवाज सुन लोग मंत्र मुग्ध हो गए। लोग खिलौने वाले की आवाज की तारीफ करते थक नहीं रहे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- आवाज में दम है। दूसरे ने कहा- मेहनत और इनकी काबिलियत एक दिन इन्हें उच्च शिखर तक जरूर पहुंचाएगी। तीसरे ने लिखा- प्रतिभा गलियों में घूम रही है। ऐसे ही तमाम लोगों ने खिलौने वाले की आवाज की तारीफ करते हुए कहा- भाई की आवाज बहुत ही मधुर है।

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर छत्रपाल सिंह सोलंकी नाम के यूजर ने शेयर किया है। यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- "आवाज और खिलौने बेचने का यह अंदाज आपके दिल को छू लेगा।" वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख लोगों ने देखा और 4 हजार लोगों ने लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

VIDEO: कार लेकर किडनैप करने आए थे गुंडे, लड़कों ने बदमाशों के साथ ही कर दिया खेल, गाड़ी लेकर हुए फरार

किसान की दोबारा चमकी किस्मत, खदान से मिला 6.65 कैरेट का हीरा, 7 लाख से ज्यादा आंकी जा रही कीमत