A
Hindi News वायरल न्‍यूज अपनी ताकत दिखाने के लिए आदमी ने किया खतरनाक काम, Video देखकर हिल जाएंगे आप

अपनी ताकत दिखाने के लिए आदमी ने किया खतरनाक काम, Video देखकर हिल जाएंगे आप

एक शख्स ने अपनी ताकत को दिखाने के लिए ऐसा खतरनाक स्टंट किया जिसके बारे में सुनकर ही आपके होश उड़ जाएंगे। स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रैक्टर के साथ शख्स ने किया खतरनाक स्टंट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। दूसरे शब्दों में कहें तो सोशल मीडिया वायरल वीडियो का एक अड्डा है। आप जब भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आएंगे आपके सामने एक के बाद एक करके कई वीडियो आएंगे जो वायरल हो रहे होते हैं। कभी रील के लिए डांस करते लोगों का वीडियो वायरल होता है तो कभी अश्लील हरकत करते लोगों का वीडियो नजर आता है। इसके अलावा भी कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं जो जरूर आपके फीड पर भी आते होंगे। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

ऐसा स्टंट करने से बचें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को किसी खेत में रिकॉर्ज किया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स ट्रैक्टर पर सवार है। वहीं एक दूसरा शख्स नीचे जमीन पर बैठा हुआ है और वह अपने हाथ को ट्रैक्टर के आगे वाले पहिए के नीचे रख देता है। इसके बाद ट्रैक्टर की ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ शख्स ट्रैक्टर चालू करके उसके हाथ से ऊपर से चलाते हुए ले जाता है। वीडियो में टेक्स्ट में लिखा है, 'जिम जाने से नहीं होती, खेती करने से बॉडी होती है।' वीडियो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @kdgothwal1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जिम में जानें की जरूरत नहीं है, खेती बाड़ी से भी बॉडी बनता है। इतना खतरनाक रिस्क कौन लेता है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बहुत खतरनाक है। दूसरे यूजर ने लिखा- अरे भाई ये सब मत किया करो। तीसरे यूजर ने लिखा- यह काफी डरावना है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये करने की क्या जरूरत है। वहीं एक यूजर ने लिखा- इतना रिस्क नहीं लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें-

बाइक का ऐसा इस्तेमाल करने वाले को दंडवत प्रणाम है, Video आप सभी को कर देगा हैरान

Video: मॉल में लड़के ने अनजान लड़की से पूछा आसान सा सवाल, जवाब सुनकर लोग ले रहे हैं मजे