A
Hindi News वायरल न्‍यूज हरियाणवी गाने पर महिला ने किया गजब का डांस, Video देख लोग कर रहे हैं खूब तारीफ

हरियाणवी गाने पर महिला ने किया गजब का डांस, Video देख लोग कर रहे हैं खूब तारीफ

एक महिला का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। और इसके पीछे का कारण महिला का मस्त डांस है। वीडियो देखने के बाद लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महिला के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इंडिया में कोई भी फंक्शन हो, वो डांस के बिना कभी पूरा नहीं होता है। शादी हो या फिर बच्चे के जन्मदिन की पार्टी हो या फिर कोई अन्य फंक्शन हो, हमेशा डांस का प्रोग्राम रखा जाता है और लोग दिल खोल कर डांस करते भी हैं। इस दौरान लोग यह भूल जाते हैं कि उन्हें डांस आता है या फिर नहीं आता है, वो बस आनंद के लिए डांस करते हैं, उन्हें जैसे स्टेप्स समझ में आते हैं वैसा करते हैं। इसके वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं। अभी भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो किसी फंक्शन का है जहां कई मेहमान मौजूद हैं। डीजे वाले ने जैसे ही हरियाणवी गाना बजाया, घूंघट डाले एक महिला डांस फ्लोर पर चढ़ जाती है। इसके बाद वो गाने के बजते ही अपने स्टेप्स में डांस करने लगती है। महिला को इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या कहेंगे और वह दिल खोलकर डांस करने लगती है। वहीं बाजू में खड़ी कई महिलाएं अपने फोन में उस महिला का डांस रिकॉर्ड करते हुए नजर आते हैं। महिला के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर saksham15285 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 13 लाख 61 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोग महिला की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इंस्टाग्राम वाली लड़कियों से तो अच्छा डांस है। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसा तो किसी किताब में नहीं लिखा है कि कोई मोटा है तो नाच नहीं सकता है। तीसरे यूजर ने लिखा- बिंदास लाइफ। एक अन्य यूजर ने लिखा- आप बहुत अच्छी लग रही हैं आंटी जी।

ये भी पढ़ें-

वाशिंग मशीन की शक्तियों का ऐसा इस्तेमाल, Video देखकर कंपनी वाले भी दंग हो जाएंगे

अपनी बाइक से ट्रेन के यात्रियों को परेशान करने लगे लोग, Video देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा