A
Hindi News वायरल न्‍यूज बैडमिंटन का असली प्रो प्लेयर तो ये निकला, Video देखने के बाद आप खुद कहेंगे ये बात

बैडमिंटन का असली प्रो प्लेयर तो ये निकला, Video देखने के बाद आप खुद कहेंगे ये बात

अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बै़डमिंटन खेलते दो लोगों का वीडियो वायरल हो रहा है। मगर इस वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुबह से लेकर शाम तक ना जाने कितने ही वीडियो पोस्ट किए जाते हैं। इन सभी वीडियो में से कुछ वीडियो काफी अलग होते हैं और यही कारण होता है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। हर दिन कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं जो अपने टार्गेट ऑडियंस को पसंद आते हैं। आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव होंगे और आपके सामने भी ऐसे कई वीडियो आते होंगे जिन्हें देखने के बाद आप हैरान होते होंगे। और अगर अभी तक ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला है तो अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आप देख सकते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दो लोग बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों बैडमिंटन कोर्ट में पूरी तैयारी के साथ खेल रहे हैं। दोनों ही शख्स काफी अच्छा खेल रहे हैं मगर हैरान तब होती है जब नजर एक शख्स के हाथ पर जाती है। आप सभी को पता होगा कि बैडमिंटन खेलने के लिए दोनों प्लेयर्स के पास रैकेट होना चाहिए। मगर यहां सिर्फ एक खिलाड़ी के पास ही रैकेट है और दूसरा खिलाड़ी बोतल से खेल रहा है। और बोतल से खेलते हुए भी वह शख्स काफी अच्छा खेल रहा है और आखिर में प्वाइंट भी प्राप्त कर लेता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RVCJ_FB नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बोतल के साथ बैडमिंटन।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इंडियन जुगाड़। दूसरे यूजर ने लिखा- यह बैडमिंटन खेल की पूरी बेइज्जती है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये ऐसा कैसे कर सकते हैं। चौथे यूजर ने लिखा- प्रो प्लेयर। वहीं एक यूजर ने लिखा- बैडमिंटन नहीं बोतलमिंटन।

ये भी पढ़ें-

किसने सोचा होगा कि स्केट बोर्ड का ऐसा भी इस्तेमाल हो सकता है, Video हो रहा है खूब वायरल

इस कलाकारी को देखकर तो इंजीनियर के भी होश उड़ जाएंगे, Video देख लोगों ने लिए मजे