A
Hindi News वायरल न्‍यूज चचा ने तो सभी हेवी ड्राइवर को पीछे छोड़ दिया, Video देखकर आपके उड़ जाएंगे होश

चचा ने तो सभी हेवी ड्राइवर को पीछे छोड़ दिया, Video देखकर आपके उड़ जाएंगे होश

एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। वीडियो देखकर लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स का जुगाड़ देखकर हिल जाएगा आप सभी का दिमाग

आज के समय में अधिकतर लोग ऐसे हों जो सोशल मीडिया के किसी ना किसी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव होंगे। कोई इंस्टाग्राम पर एक्टिव मिलेगा तो कोई फेसबुक या ट्विटर पर एक्टिव होगा। आप भी किसी ना किसी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव होंगे ही। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिनभर कई तरह के वीडियो नजर आते हैं। इसमें से कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो वायरल हो रहे होते हैं। कभी डांस का वीडियो वायरल होता है तो कभी ऐसे वीडियो वायरल होता है जिसमें शख्स का टैलेंट देखने को मिलता है। अभी भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ अलग नजारा देखने को मिला। आइए आपको उस वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे नजर आ रहा है कि कोई ट्रक के आगे वाले पार्ट को जहां ड्राइवर बैठता है, उसे बांधकर कहीं लेकर जा रहा है। मगर जैसे ही आगे का नजारा दिखता है, हर कोई हैरान हो जाता है। दरअसल एक शख्स ने ट्रक के इस टूटे हुए पार्ट को अपनी बाइक के ऊपर बांधा हुआ है। और ऐसे में वह जा रहा है। शख्स ने मदद के लिए एक ऑटो का सहारा लिया हुआ है। ऑटो के पीछे एक रस्सी बंधी हुई है जिसे शख्स ने अपने हाथ में पकड़ा हुआ है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @TheDogeVampire नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इंडिया बिगनर्स के लिए नहीं है।' खबर लिखे जाने तक 2 हजार लोगों ने वीडियो को देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इंडिया एक्सपर्ट्स के लिए भी नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- यहां हम फिजिक्स पर सवाल उठा रहे हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- अरे भाई ये कैसा जुगाड़ है। वहीं एक यूजर ने लिखा- कैसे कैसे लोग हैं यार।

ये भी पढ़ें-

Video: बाइक सवार को देखते ही भड़क उठा सांड, उसके बाद जो हुआ उसे देख आपके उड़ जाएंगे होश

शहद असली है या नकली? पता करने के लिए शख्स ने बताई यह निंजा टेक्निक, देखें ये वायरल Video