A
Hindi News वायरल न्‍यूज इसे कहते हैं 'Smart Work' करना, Video देखने के बाद आप भी करेंगे इन लोगों की तारीफ

इसे कहते हैं 'Smart Work' करना, Video देखने के बाद आप भी करेंगे इन लोगों की तारीफ

कुछ लोगों ने घर बनाते समय अपने काम को आसान करने के लिए ऐसा तरीका खोजा जिसे देख आप भी उनकी तारीफ करने लगेंगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में दो तरह के लोग मिलते हैं। एक वो लोग होते हैं जो 'Hard Work' में विश्वास रखते हैं। तो वहीं दूसरे लोग ऐसे होते हैं जो 'Hard Work' तो करते हैं लेकिन Smart तरीके से करते हैं। और उनके काम को ही लोग स्मार्ट वर्क कहते हैं। अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग काम कर रहे हैं लेकिन उनका तरीका काफी यूनिक है। और यही कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए फिर देरी नहीं करते हैं और आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर कुछ मजदूरों का वीडियो वायरल हो रहा है जो एक घर को बना रहे हैं। घर बनाने के लिए एक शख्स ऊपर चढ़ा हुआ है जो सीमेंट और उसपर ईंट लगा रहा है। वहीं एक शख्स नीचे सीमेंट का मसाला बना रहा है। लेकिन इसे एक मजदूर से दूसरे के पास पहुंचाने के लिए गजब का तरीका अपनाया है। बीच में एक लकड़ी का फट्टा लगाया हुआ है जिस पर एक मजदूर बैठा है। वहीं एक अन्य मजदूर पीछे खड़े होकर उसे झूले की तरह ऊपर और नीचे कर रहा है। और इस तरह ये लोग एक दूसरे तक सामान पास कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @xxxxTheKing नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में 'Skills' लिखा हुआ है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 30 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- स्मार्ट काम करो है हार्ड नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा- ये चालाक हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- इन्होंने अपने दिमाग का कुछ इस्तेमाल किया है।

ये भी पढ़ें-

ग्राहकों को उधार देने से बचने के लिए दुकानदार ने निकाली गजब की तरकीब, तस्वीर हो रही है वायरल

चचा ने ये कैसा शौक पाल लिया है, साड़ी पहनकर छत पर किया डांस, Video हुआ वायरल