A
Hindi News वायरल न्‍यूज इसे कहते हैं देसी टैलेंट! काका ने अपनी सुरीली आवाज से खींचा लोगों का ध्यान, Video हो रहा है वायरल

इसे कहते हैं देसी टैलेंट! काका ने अपनी सुरीली आवाज से खींचा लोगों का ध्यान, Video हो रहा है वायरल

एक शख्स ने ढोलक की ताल पर गाना सुनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। जो भी वीडियो देख रहा है, वो शख्स की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहा है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

हमारे देश के लोगों में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। और इस बात का सबसे पुख्ता सबूत हमें सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलता है। पहले लोगों के टैलेंट को पहचानने के लिए ज्यादा मंच नहीं होते थे। मगर जब से सोशल मीडिया आया है, उसने सभी कमियों को दूर कर दिया है। अब तो लोग जहां कहीं भी टैलेंटेड आदमी को देखते हैं, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। इसके बाद इंटरनेट यूजर्स उस वीडियो को वायरल करने में देरी नहीं करते हैं। अभी एक ऐसे टैलेंटेड शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शख्स की आवाज के लोग हुए दीवाने 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स किसी गली में कुर्सी पर बैठा हुआ है। उसके पास एक ढोलक है जिसे उसने अपने पैरों पर रखा हुआ है। इसके बाद वह ढोलक बजाते हुए 'एक सनम तेरी आंख कटीली' गाना शुरू करता है। शख्स की आवाज सुनने के बाद आपको ऐसा लगेगा जैसे यह कोई बहुत बड़ा सिंगर है और गाना गाने का काफी अनुभव है। यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई मगर वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर narendra_chaudhary11 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 75 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- वाह काका क्या आवाज है आपकी और गाना भी उतना ही सुन्दर। दूसरे यूजर ने लिखा- जितनी तारीफ करें उतना कम है। तीसरे यूजर ने लिखा- इसको कहते हैं देसी टैलेंट जो कूट-कूट कर भरा हिंदुस्तानियों में। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- वाह अंकल दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ें-

दुपट्टे का ऐसा अनोखा इस्तेमाल आपने देखा है कभी? Video को देखने के बाद उड़ जाएंगे होश

मिट्टी के घर में घुसते ही दिखा कुछ ऐसा कि लड़की हैरान हो गई, Video देखने के बाद लोगों ने दिया रिएक्शन