A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये दूल्हा तो हनी सिंह का तगड़ा फैन निकला, मंडप में ही गाने लगा रैप सॉन्ग, Video हुआ वायरल

ये दूल्हा तो हनी सिंह का तगड़ा फैन निकला, मंडप में ही गाने लगा रैप सॉन्ग, Video हुआ वायरल

एक दूल्हे का वीडियो अभी वायरल हो रहा है जो मंडप में ही हनी सिंह का गाना गाते हुए सुनाई दे रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जो स्मार्ट फोन का तो इस्तेमाल करता हो मगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूर हो। लगभग हर इंसान जिसके पास स्मार्ट फोन है, वो किसी ना किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहता ही है आप भी सोशल मीडिया का यूज करते होंगे और अगर ऐसा है तो फिर आपको यह तो पता होगा ही कि सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं। हर वीडियो एक दूसरे से अलग होते हैं लेकिन लोगों का ध्यान वो वीडियो खींच लेते हैं इसलिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो जाते हैं। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

मंडप में दूल्हे ने सुनाया रैप सॉन्ग

आप आज तक कई शादियों में शामिल हुए होंगे। मंडप के पास बैठकर शादी को होते हुए भी देखा होगा मगर शायद ही कभी किसी ऐसी शादी में गए होंगे जहां दूल्हे ने मंडप में बैठकर कोई गाना सुनाया होगा। अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें नजर आ रहा है कि दूल्हा मंडप में बैठा हुआ है और वो हनी सिंह का पॉपुलर गाना 'Love Dose' का रैप गाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में दुल्हे के पास एक महिला अपने हाथ को जोड़े हुए बैठी नजर आती है जैसे दूल्हा कोई रैप सॉन्ग नहीं बल्कि भजन गा रहा है। अभी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मिथिला में जब दूल्हा सुनाने लगा सबको हनी सिंह का गाना।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- Deja Vo को भेजा हो बोल रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- हद कर दी आपने। तीसरे यूजर ने लिखा- इसका भविष्य मुझे अंधकारमय लग रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- हनी सिंह की कुर्सी को खतरा।

ये भी पढ़ें-

'तो ये है राज...', बिना ड्राइवर के कार कैसे चलती है, बंदे ने Video में दिखाई गजब की ट्रिक

Video: बनाने के लिए गर्म पानी में डाला मैगी, डालते ही पानी में तैरने लगे कीड़े, कस्टमर ने की कंज्यूमर फोरम में शिकायत