A
Hindi News वायरल न्‍यूज इस लड़की ने तो ड्रायर और पंखे के बीच का फर्क ही मिटा दिया, Video देखकर अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन

इस लड़की ने तो ड्रायर और पंखे के बीच का फर्क ही मिटा दिया, Video देखकर अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया पर अभी एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान होने वाले हैं। वीडियो में ऐसा क्या है, उसे जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़ें।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA स्टैंड फैन से बाल सुखती लड़की का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या दिख जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। यहां डांस, लड़ाई समते ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें लोगों ने पहले कभी नहीं देखा होता है। सोशल मीडिया पर जुगाड़ के भी कई वीडियो वायरल होते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। मगर इस जुगाड़ को देखने के बाद आप अपना माथा पकड़ के बैठ जाएंगे और सोचने लगेंगे कि लोग किस हद तक जुगाड़ का सहारा ले रहे हैं। आइए फिर आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

आप सभी को हेयर ड्रायर के बारे में तो पता ही होगा। हेयर ड्रायर का इस्तेमाल बालों को सुखाने के लिए किया जाता है। इस प्रोडक्ट का सबसे ज्यादा इस्तेमाल लड़कियां करती हैं क्योंकि उनके बाल लंबे होते हैं और वे जल्दी सुखते नहीं है। अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक लड़की अपने बालों को सुखाती हुई ही नजर आ रही है। मगर इसके लिए उसने हेयर ड्रायर का इस्तेमाल नहीं किया बल्कि स्टैंड फैन का इस्तेमाल किया। लड़की ने फैन को चालू कर दिया है और फिर उसे उठाकर अपने बालों के ऊपर फेर रही है ताकि उसके बाल सुख जाएं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर naughtyworld नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो 19 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये क्या हरकत है। दूसरे यूजर ने लिखा- स्त्री है कुछ भी कर सकती है। तीसरे यूजर ने लिखा- हाथों की ताकत देख रहे हो। चौथे यूजर ने लिखा- लड़की क्या कुछ नहीं कर सकती है। वहीं एक यूजर ने लिखा- नया तरीका पता चल गया।

ये भी पढ़ें-

मान गए गुरु! शख्स ने ऐसी जगह छिपा कर रखा पैसा कि आपके भी होश उड़ जाएंगे, Video हो गया वायरल

लड़की ने Kalki फिल्म पर दिया ऐसा रिव्यू कि Video हो गया वायरल, लोग ले रहे हैं जमकर मजे