A
Hindi News वायरल न्‍यूज झाड़ियों में छुपा बैठा था चोर, जैसे ही ट्रेन गुजरी गेट पर खड़े यात्री से झपट लिया फोन, देखें ये Video

झाड़ियों में छुपा बैठा था चोर, जैसे ही ट्रेन गुजरी गेट पर खड़े यात्री से झपट लिया फोन, देखें ये Video

झाड़ियों में छुपा बैठा चोर ट्रेन के आने के इंतजार में है। जैसे ही ट्रेन उसके करीब से गुजरती है चोर ट्रेन के गेट पर खड़ा एक शख्स के फोन पर झपट पड़ता है और उसका फोन छीनकर भाग जाता है।

फोन चुराते हुए चोर - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA फोन चुराते हुए चोर

चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। एक तरफ जहां लोग अपनी सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए तरह-तरह के इंतजाम कर रहे हैं तो वहीं, दूसरी तरफ चोर भी नए-नए तरीकों से चोरी करने का प्लान बना रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहे चोर को ही देख लीजिए। जिसने चोरी करने के लिए किस तरह का हथकंडा अपनाया। चोरी करने का ऐसा तरीका जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते।

ऐसी चोरी नहीं देखा होगी आपने

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चोर रेलवे पटरी के किनारे झाड़ियों में छुपा बैठा हुआ है। चोर ट्रेन के आने के ही फिराक में वहां बैठा था। ट्रेन आती है और गेट पर खड़ा एक शख्स अपने फोन से वीडियो बना रहा होता है। जैसे ही ट्रेन के गेट पर खड़ा वह शख्स चोर के करीब आता है, वैसे ही चोर झाड़ियों में से निकलता है और शख्स के फोन पर झपट पड़ता है। शख्स के हाथ से फोन छूट जाता है और चोर उसे लेकर भाग जाता है। ट्रेन भी अपनी रफ्तार में वहां से निकल पड़ती है। चोर मुस्कुराते हुए फोन लेकर फरार होता है और शख्स निराश होकर अपना फोन चोर को ले जाते हुए देखते रह जाता है। चोर का चेहरा फोन के कैमरे में दिखता है, वह चोरी करने के बाद कैसे खुशी मना रहा है, वह भी इस वीडियो में देखा जा सकता है।

मोबाइल के कैमरे में कैद हुआ चोर 

वीडियो को सोशल साइट X पर @crazyclips_ नाम के अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को अब तक 30 लाख लोगों ने देखा और 13 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसे चोरों का हिसाब ऊपर वाला ही करता है। दूसरे ने लिखा- ये चोर हमेशा चोरी में ही उलझे रह जाते हैं, जीवन में कभी कुछ बड़ा नहीं कर पाते। 

ये भी पढ़ें:

IPhone के लिए खाना छोड़ा, मजबूर मां ने कमाई के बचे हुए पैसों से खरीदवाया मोबाइल, Video देख लड़के पर भड़के लोग

वह क्रिमिनल जो 20 साल तक पुलिस की नाक के नीचे ही करता रहा काम, किसी को भनक तक नहीं लगी, ऐसी खुली पोल