A
Hindi News वायरल न्‍यूज इधर ड्राइवर का बिगड़ा नियंत्रण और उधर हुआ हादसा, CCTV कैमरे में कैद हुआ एक्सीडेंट का पूरा नजारा

इधर ड्राइवर का बिगड़ा नियंत्रण और उधर हुआ हादसा, CCTV कैमरे में कैद हुआ एक्सीडेंट का पूरा नजारा

अभी एक वीडियो देखने को मिला जिसे देखने के बाद आप सहम जाएंगे। यह वीडियो एक एक्सीडेंट का है जिसमें नजर आ रहा है कि कैसे ड्राइवर बैलेंस आउट होने के कारण एक्सीडेंट हुआ।

ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ने से हुआ हादसा- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ने से हुआ हादसा

लोगों के आने जाने और दूर के सफर को आसानी से तय करने के लिए ही गाड़ी का आविष्कार किया गया। वाहन के आ जाने के बाद लोगों को काफी राहत मिली और उन्हें लंबे सफर को तय करने में राहत भी मिली। लेकिन एक तरफ जहां गाड़ी का फायदा है, वहीं नुकसान भी है। अगर गाड़ी चलाते समय ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ जाए तो यह एक हादसे का कारण भी बन सकता है। ऐसा ही कुछ मुंबई से सटे मीरा रोड के पूनम नगर इलाके में देखने को मिला, जहां ड्राइवर के बैलेंस बिगड़ जाने के कारण एक हादसा हो गया। इसका CCTV फुटेज भी सामने आया जिसमें सब कुछ साफ-साफ देखने को मिल रहा है।

CCTV फुटेज में क्या दिखा?

वीडियो में नजर आ रहा कि सड़क किनारे एक स्कूल वैन खड़ी है और ड्राइवर उसे स्टार्ट करने का प्रयास कर रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि ड्राइवर का बैलेंस उसकी गाड़ी पर नहीं बन रहा है। मगर जैसे-तैसे ड्राइवर गाड़ी को स्टार्ट करता है और आगे बढ़ाता है लेकिन उसका बैलेंस बिगड़ जाता है। इसके बाद वह वैन को सबसे पहले एक गाड़ी में भिड़ाता है और फिर वहां से टकराने के बाद वैन फुटपाथ से टकराती है और पलट जाती है।

यहां देखें हादसे का वीडियो

आपको बता दें कि यह मामला मुंबई से सटे मीरा रोड के पूनम नगर इलाके का है। हादसे में वैन एक कार को टक्कर मारते हुए फुटपाथ से टकराती और पलट जाती है। मगर राहत की बात यह है कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें-

महिला की इस एक हरकत को देख हैरत में पड़ जाएंगे आप, Video देखकर लोग बोले- 'डर का माहौल है'

Geometry box का ऐसा इस्तेमाल शायद ही कभी देखा होगा आपने, Video आप सभी को कर देगा दंग