A
Hindi News वायरल न्‍यूज रील बनाने वालों ने फ्लाइट को भी नहीं छोड़ा, प्लेन में डांस करके Video बनाती महिला पर भड़के लोग

रील बनाने वालों ने फ्लाइट को भी नहीं छोड़ा, प्लेन में डांस करके Video बनाती महिला पर भड़के लोग

फ्लाइट में डांस करते हुए रील बनवाती एक महिला का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने फ्लाइट में बनाई रील

आजकल रील बनाना एक फैशन सा बन गया है। हर दूसरा इंसान आपको सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रील बनाता हुआ नजर आ जाएगा। कुछ लोग ऐसे हैं जो रील बनाने के लिए भी मेहनत करते हैं और अच्छे कंटेंट पर अपना वीडियो बनाते हैं। लेकिन अधिकतकर लोग फिल्मी डायलॉग या फिर फिल्मी गाने पर अपना रील बनाते हैं और फिर उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर देते हैं। इसमें भी कोई दिक्कत नहीं है। कुछ लोग पब्लिक प्लेस और पब्लिक ट्रांसपोर्ट में रील बनाकर उसे अपलोड करते हैं जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स भड़क जाते हैं। अभी वायरल हो रहे एक वीडियो के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग एक प्लेन में बैठे हुए हैं। सभी यात्री अपनी-अपनी सीट पर आराम से बैठे हुए हैं। वहीं सीटों के बीच में एक महिला जिसने काले रंग की साड़ी पहनी हुई है, वो खड़ी है। वो अपने स्थानीय भाषा के गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड करवाने लगती है। प्लेन में बैठे कुछ लोग उसे घूर रहे हैं तो कुछ लोग अपनी नजरें चुराते हुए दूसरी तरफ देख रहे हैं। पब्लिक प्लेस पर डांस करते हुए रील बनाने के कारण महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर salma.sheik.9216 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.8 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यात्रियों को कितना अजीब लग रहा है और दूसरा ऐसा पागलपन करने के लिए यह इसका प्राइवेट प्लेन नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये सब प्लेन में भी शुरू हो गया। तीसरे यूजर ने लिखा- मेरे फ्लाइट में ये सब नहीं होना चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- ये सब पागलपन बंद करो, ये तुम्हारा घन नहीं है। वहीं एक यूजर ने लिखा- लोगों को इतना कॉन्फिडेंस कहां से मिलता है?

ये भी पढ़ें-

मेट्रो स्टेशन पर पहुंचकर ब्लॉग बनाने लगी लड़कियां, मगर अगले ही पल में हो गया पोपट, देखें Video

चुटकियों में कागज से बनाएं मोबाइल होल्डर, बनाना है बेहद ही आसान, 6 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा ये Video