A
Hindi News वायरल न्‍यूज बाइक में हेलमेट को लॉक करने के लिए शख्स ने बताया जुगाड़, Video देखकर लोगों ने भी दिया ज्ञान

बाइक में हेलमेट को लॉक करने के लिए शख्स ने बताया जुगाड़, Video देखकर लोगों ने भी दिया ज्ञान

एक शख्स ने वायरल वीडियो में बताया कि कैसे आप हेलमेट लॉक के बिना भी अपनी बाइक में हेलमेट को आसानी से लॉक कर सकते हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने बाइक में हेलमेट लॉक करने के लिए बताया जुगाड़

सोशल मीडिया पर दिन भर कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। आज के समय में अधिकतर लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं और हो सकता है कि आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो। अगर ऐसा है तो फिर आप दिन में कुछ समय तो सोशल मीडिया पर बिताते ही होंगे और आपके फीड पर जो वीडियो आते होंगे, उन्हें देखते भी होंगे। कभी डांस का वीडियो वायरल होता है तो कभी लड़ाई का वीडियो। इसके अलावा कभी-कभी जुगाड़ का भी वीडियो वायरल होता है। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

जिन लोगों के पास बाइक है, उन सभी को पता होगा कि बाइक में हेलमेट को लॉक करने के लिए हेलमेट लॉक खरीदना होता है। उसके बिना बाइक में हेलमेट लॉक नहीं किया जा सकता है। मगर वायरल वीडियो में शख्स ने इसका भी एक जुगाड़ बताया है। वीडियो में शख्स ने पेट्रोल टंकी का ढक्कन खोल दिया और हेलमेट की एक पट्टी को उसके अंदर डालकर, ढक्कन को फिर से बंद कर दिया। इस तरह हेलमेट को उसने लॉक के बिना ही बाइक में फिट कर दिया और जब वह ढक्कन को फिर से खोलेगा तो हेलमेट को बाहर निकाल लेगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mr_adam_bro1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में 'हेलमेट सेफ्टी ट्रिक' लिखा हुआ है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- एक रुपये का ब्लेड काफी है। दूसरे यूजर ने लिखा- चोर इसे काटकर ले जाएगा। तीसरे यूजर ने लिखा- इससे पेट्रोल टैंक डैमेज होगा। चौथे यूजर ने लिखा- इससे पेट्रोल जल्दी उड़ जाएगा। वहीं कई अन्य यूजर्स कह रहे हैं कि इसे काटकर गायब किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-

मोटरसाइकिल को एक तकिए की तरह कंधे पर रखकर चल दिया शख्स, Video हो रहा है वायरल

क्या आपके iPhone में कभी आई है ऐसी अनोखी दिक्कत? Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान