A
Hindi News वायरल न्‍यूज Reel बनाने के लिए शख्स ने अपनी जान को खतरे में डाला, Video देखने के बाद भड़के लोग

Reel बनाने के लिए शख्स ने अपनी जान को खतरे में डाला, Video देखने के बाद भड़के लोग

कई लोग ऐसे हैं जो रील बनाने के चक्कर में अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं और खतरनाक काम कर देते हैं। ऐसा ही एक शख्स ने किया जिसका वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA आंख की पलक पर शख्स ने चलाई ड्रिल मशीन

आज की पीढ़ी को सोशल मीडिया पर फेमस होने की ऐसी भूख लगी है कि उसके चक्कर में वो अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे हैं। कई लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जिसमें वो एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट या फिर हरकत करते हुए नजर आए हैं। ऐसा लोग सिर्फ इसलिए करते हैं ताकी उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाए और लोगों के बीच में वो फटाफट फेमस हो जाए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ऐसे तमाम वीडियो से भरा हुआ है जिन्हें देखने के बाद आपको गुस्से के सिवा और कुछ नहीं आएगा। उन्हीं वीडियो की लिस्ट में अब एक नया वीडियो शामिल होने के लिए वायरल हो रहा है।

ऐसी बेवकूफी कभी देखी है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स नजर आ रहा है जिसने अपने हाथों में ड्रिल मशीन लिया हुआ है। वह आदमी ड्रिल मशीन को चालू करता है मगर किसी दीवार में छेद नहीं करता है। बल्कि वो उस मशीन को अपनी आंखों के सामने लाकर पलकों पर रख लेता है। इस दौरान मशीन को वो ऑफ नहीं करता है बल्कि ड्रिल मशीन शख्स के आंख के पलकों पर ही चलता रहा। शख्स ने इस दौरान ड्रिल मशीन पर प्रेशर नहीं डाला जिस कारण उसकी आंखें सुरक्षित रही। ऐसा खतरनाक स्टंट करते हुए उसने अपना वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @rajesh_bang नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, '2 शब्द इसके लिए कुछ।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोग भड़क गए और कमेंट करके अपनी बात कही। एक यूजर ने लिखा- ऊपर जाने की जल्दी है। दूसरे यूजर ने लिखआ- सिग्नल पर मिलेगा जल्द ही ये। तीसरे यूजर ने लिखा- कंटेंट के लिए ये सब कुछ भी करेंगे। वहीं एक यूजर ने लिखा- किस तरह के आदमी हैं यार।

ये भी पढ़ें-

ये मटकी फूटती क्यों नहीं भैया! दही हांडी का यह Video देखकर आप रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

बारिश में भीगते हुए सड़क पर लड़कियों ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, Video हो रहा है खूब वायरल