A
Hindi News वायरल न्‍यूज चप्पल चोरी होने से बचाने के लिए शख्स ने दौड़ाया गजब का दिमाग, Video हो रहा है वायरल

चप्पल चोरी होने से बचाने के लिए शख्स ने दौड़ाया गजब का दिमाग, Video हो रहा है वायरल

एक शख्स ने अपन चप्पल को चोरी होने से बचाने के लिए ऐसा तरीका अपनाया जो आपने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में एक से बढ़कर एक जुगाड़ करने वाले लोग मौजुद हैं। कुछ लोग तो ऐसा जुगाड़ लगाते हैं जिन्हें देखने के बाद अच्छे से अच्छे इंसान का दिमाग हिल जाए। आप अगर सोशल मीडिया साइट्स पर एक्टिव हैं तो फिर आपने ना जाने कितने ही जुगाड़ वाले वीडियो देखे होंगे। कभी कोई घर में ही वाशिंग मशीन बना लेता है तो कोई जुगाड़ करके गजब का कूलर बनाता है। इसके अलावा भी तमाम तरह के जुगाड़ देखने को मिल जाते हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक अनोखा जुगाड़ वायरल हो रहा है। इस जुगाड़ को अपनाने के बाद आपके चप्पल की चोरी नहीं होगी।

शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स किसी ऐसी जगह पर जा रहा है जहां अंदर चप्पल या फिर जूता पहनकर नहीं जा सकते हैं। वहां कई लोगों ने अपना जूता, चप्पल आदि को उतारा हुआ है। यह शख्स भी अपनी चप्पल को बाहर ही उतार देता है। मगर इसके बाद वो जो करता है, वो आपको हैरान कर देगा। शख्स दोनों ही चप्पल के फीते को निकालकर अपनी जेब में रख लेता है। अब चप्पल से फीते निकालने के बाद उसकी कोई कीमत नहीं रही और ऐसी चप्पल को कोई क्यों ही चुराएगा। इस तरह उसने गजब का दिमाग चलाया और अब वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RVCJ_FB नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सुरक्षा लेवल 101%' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 50 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भारतीय दिमाग, चोरी रोकने का जुगाड़। दूसरे यूजर ने लिखा- यह सही ट्रिक है। तीसरे यूजर ने लिखा- इससे सही यह पूरी चप्पल अपनी जेब में रख लेता। एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसे जुगाड़ सिर्फ इसी तरह के चप्पल पर चलेंगे।

ये भी पढ़ें-

रफ्तार में दौड़ती ट्रेन के दरवाजे पर खतरनाक स्टंट करता दिखा शख्स, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

मॉडिफाइड Nano कार लेकर सड़क पर निकला शख्स, Video देख आप पूरी तरह से हो जाएंगे दंग