A
Hindi News वायरल न्‍यूज शख्स को मिल गया खतरनाक स्टंट करने का परिणाम, Video देखकर लोगों ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

शख्स को मिल गया खतरनाक स्टंट करने का परिणाम, Video देखकर लोगों ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

एक शख्स बाइक पर जाते हुए अचानक स्टंट करने लगता है जो उसके साथ उसके दोस्त को भी भारी पड़ता है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आप जब भी जाएंगे, वहां आपको कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल ही जाएंगे जो वायरल हो रहे होते हैं। कभी जुगाड़ का गजब का वीडियो वायरल होता है तो कभी किसी का टैलेंट देखने को मिल जाता है। इसके अलावा भी तमाम तरह के वीडियो वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर लड़ाई, डांस रील और हां खतरनाक स्टंट करने वाले लोगों के भी वीडियो वायरल होते हैं। अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो खतरनाक स्टंट का ही है। वीडियो को देखने के बाद आप खतरनाक स्टंट करने के लिए प्रेरित नहीं होंगे बल्कि यह समझेंगे कि स्टंट करना हमारे लिए किस कदर नुकसानदायक हो सकता है।

स्टंट करना पड़ गया भारी

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक लड़का बाइक पर कहीं जा रहा है। इस दौरान उसके पीछे उसका दोस्त भी बैठा हुआ है। इसी समय वह खतरनाक स्टंट करने लगता है। शख्स बाइक पर उल्टा यानी अपने दोस्त की तरफ बैठने के लिए पैरों को किसी तरह घूमा लेता है लेकिन अभी हाथ पहले जैसे ही थे। इसके बाद वो अपने हाथों को भी बदल लेता है और अब बाइक चलाने वाले शख्स का चेहरा ठीक उसके दोस्त की तरफ था। यहां तक तो ठीक मगर वो इतने पर भी नहीं माना और चलती बाइक पर मजे-मजे में अपने दोस्त को चाटा मारने की कोशिश करता है और यह करते ही उसका बैलेंस बिगड़ जाता है। फिर क्या क्या था, वो खुद तो गिरता ही है, साथ में उसका दोस्त भी गिरता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @VishalMalvi_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'भाई अब ये छपरी कभी स्टंट नहीं करेगा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 20 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आखिर में सैटिफैक्शन मिल गया। दूसरे  यूजर ने लिखा- ऐसा ही होना चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- ठीक हुआ इसके साथ। एक अन्य यूजर ने लिखा- मजा आ गया वाह।

ये भी पढ़ें-

लाख निकालने के बाद भी नहीं निकलीं गिलहरियां, मचाया ऐसा आतंक कि कैंसिल करनी पड़ी ट्रेन

शादी में नए-नए चोंचले कर Video बनवा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, अगले ही पल हो गया बहुत बड़ा कांड